Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
राजस्थान

मूक बधिर नाबालिग गैंगरेप पर गरमाई राजनीति: बीजेपी के नेता रणथंभौर गए, प्रियंका गांधी से मांगेंगे न्याय

Thursday, January 13, 2022 14:45 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। अलवर में मूक-बधिर बच्ची के साथ हुए गैंग रेप मामले में प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। बीते दिन कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी अपना जन्मदिन मनाने के लिए परिवार सहित रणथंभौर आई हुई है। भाजपा नेता उनसे मिलने रणथंभौर गए हैं। वे प्रियंका गांधी से मांग करेंगे कि यूपी में जिस तरह से वे लड़की हूं, लड़ सकती हूं का नारा देकर वहां की बहन बेटियों के बारे में आवाज उठा रही हैं। वैसे ही आवाज राजस्थान की बेटियों के लिए भी उठाएं और अलवर की मूक-बधिर बच्ची को न्याय दिलाएं और अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाएं। प्रियंका गांधी से मिलने जो भाजपा नेता गए हैं, उनमें भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष अलका मूंदड़ा, दौसा सांसद जसकोर मीना, बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा शामिल है। इन चार नेताओं की भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मामले की जांच के लिए समिति बनाई है। इस समिति ने गुरूवार सुबह जेके लोन अस्पताल जाकर बच्ची की कुशलक्षेम पूछने के साथ ही परिजनों से पूरे मामले की जानकारी ली है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हनुमानगढ़-बीकानेर में मिले पोटाश के विशाल भंडार, नागौर-गंगानगर बेसिन में व्यावहारिकता अध्ययन के लिए त्रिपक्षीय एमओयू

प्रदेश के हनुमानगढ़-बीकानेर में पोटाश के विशाल भंडार खोजे गए हैं। इन भण्डारों के दोहन के लिए सोल्यूशन माइनिंग तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा, जो देश में पहली बार होगा। इस उपलब्धि से खेत-खलिहानों में पोटाश उर्वरक और कल-कारखानों में इस खनिज की मांग पूरी करने में हम सक्षम बनेंगे और विदेशी आयात पर निर्भरता समाप्त होगी।

22/01/2021

सेना का जवान शिवपाल सिंह शहीद

जिले के भीम उपखंड की जस्साखेड़ा ग्राम पंचायत अंतर्गत आंतरिया गांव का इक्कीस वर्षीय जवान शिवपाल सिंह पुत्र सतपाल सिंह रावत जैसलमेर में सेना के अभ्यास के दौरान गोला-बारूद के फटने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

11/11/2019

जल्द ही बाजार में आएगी जेल अगरबत्ती

उदयपुर। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अध्यक्ष आरपी सोनी के निर्देशन में केंद्रीय कारागृह,उदयपुर की महिला जेल में महिलाओं को संबल प्रदान करने अगरबत्ती मेकिंग व पैकिंग का कार्य महिला बंदियों से शुरू किया जाएगा।

25/06/2020

कांग्रेस ने जयपुर हैरिटेज के लिए मुनेश गुर्जर को बनाया मेयर प्रत्याशी, ग्रेटर से दिव्या सिंह मेयर उम्मीदवार घोषित

प्रदेश में जयपुर ग्रेटर, जयपुर हैरिटेज, जोधपुर उत्तर, जोधपुर दक्षिण, कोटा उत्तर और कोटा दक्षिण नगर निगम चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस और भाजपा अब मेयर बनाने की कोशिशों में जुट गई है। कांग्रेस ने सभी 6 निगमों में महापौर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने जयपुर हैरिटेज के लिए मुनेश गुर्जर और जयपुर ग्रेटर के लिए दिव्या सिंह को महापौर पद के लिए प्रत्याशी बनाया है।

05/11/2020

570 दिन के बाद आखिर खत्म हुआ 20000 बंदियों का इंतजार : अब शनिवार से फिर से शुरु होगी मुलाकात की प्रक्रिया

राजस्थान में कोरोना की दो लहरों के चलते बंद कर दी गई थी बंदियों और परिजनों की मुलाकात, दोनो डोज लगवा चुके परिजनों को ही मिलेगी अनुमति

12/11/2021

चंबल से पानी लाने की योजना कांग्रेस ने ठंडे बस्ते में डाली: राज्यवर्धन राठौड़

जयपुर ग्रामीण सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि केन्द्र सरकार की ओर से पेयजल के लिए चम्बल का पानी जयपुर जिले तक लाने की योजना के लिए डीपीआर तैयार की जा चुकी है।

02/06/2019

शिक्षा विभाग के कार्मिकों को मिलेगा समय से वेतन, शिक्षा निदेशालय ने बजट किया जारी

शिक्षा विभाग के कार्मिकों के लिए राज्य सरकार ने एक जरूरी कदम उठाते हुए कार्मिकों के लिए समय पर वेतन भुगतान की व्यवस्था कर दी है। विभाग ने शिक्षकों, कार्मिकों के वेतन के लिए बजट जारी कर दिया है।

02/04/2020