Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
राजस्थान

छुट्टी पर गए पुलिसकर्मी अपने संबंधित थाने में देंगे ड्यूटी

Friday, March 27, 2020 11:30 AM
पुलिस मुख्यालय।

जयपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने के चलते किए गए लॉकडाउन के कारण अब प्रदेश पुलिस के सिपाही जहां पर हैं उसी थाने में ड्यूटी दे सकेंगे। ये सिपाही लॉकडाउन हटने तक वहीं पर ड्यूटी देंगे। महानिदेशक पुलिस भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस मुख्यालय में एक हेल्पलाइन शुरू की गई थी। इस हेल्पलाइन पर पुलिसकर्मियों और उनसे परिवार से संबंधित व्यक्तियों की शिकायत के समाधान की शुरुआत की गई थी। इस पर पुलिसकर्मियों ने अपनी पारिवारिक परेशानियां साझा कीं, तो उनका समाधान निकाला गया है। लॉकडाउन रहने तक छुट्टी पर गए पुलिसकर्मी अपने संबंधित थाने में ही ड्यूटी देंगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

छोटी जोत के किसानों के लिए उपयोगी उपकरण प्रदर्शित

उदयपुर। महाराणा प्रताप कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के अनुसंधान निदेशालय में संचालित अखिल भारतीय कृषि अनुसंधान परियोजनाओं (कृषि अभियांत्रिकी) की ओर से शुक्रवार को सीटीएई में कृषि यंत्र एवं प्रौद्योगिकी प्रदर्शन मेला लगाया गया।

14/02/2020

संगठनात्मक चुनाव के लिए प्रदेश भाजपा के प्रतिनिधियों की लिस्ट जारी

प्रदेश भाजपा के संगठनात्मक चुनाव 2019 के लिए प्रदेश प्रतिनिधियों की घोषणा कर दी गई है। अलग-अलग जिलों के अनुसार 120 प्रतिनिधियों के नामों की लिस्ट जारी की गई है। वहीं 11 विधायक प्रतिनिधि के नाम की घोषणा भी की गई है।

25/12/2019

चीन से आए लोगों की होगी स्क्रीनिंग

प्रदेश में कोरोना वायरस की आहट के चलते चीन से राजस्थान आए सभी 18 लोगों की रोजाना स्क्रीनिंग होगी। स्क्रीनिंग अगले 28 दिन तक होगी, क्योंकि वायरस से संक्रमित होने पर इस अवधि में कभी भी लक्षण मिल सकते हैं।

29/01/2020

विधायक खरीद-फरोख्त मामले पर बोले बाबूलाल नागर, सभी निर्दलीय विधायकों को मिला नोटिस

राजस्थान में विधायक खरीद-फरोख्त प्रकरण में एसओजी ने सभी निर्दलीय विधायकों को नोटिस देकर बयान देने के लिए कहा है। निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर ने बताया कि विधायक खरीद-फरोख्त मामले में एसओजी ने सभी निर्दलीय विधायकों को नोटिस जारी कर बयान दर्ज कराने की बात कही है। इस प्रकरण में जांच जारी है लेकिन सभी निर्दलीय विधायक सरकार और सीएम गहलोत के साथ एकजुटता से खड़े हैं।

12/07/2020

एमबीबीएस और बीडीएस की सीटों पर नीट से मिलेगा दाखिला

राजस्थान नीट यूजी मेडिकल एंड डेंटल एडमिशन काउंसलिंग बोर्ड जयपुर की ओर से राजस्थान मेडिकल व डेंटल कॉलेज की सीट मैट्रिक्स जारी कर दी गई है।

28/06/2019

किसानों के लिए बिजली दरों में नहीं की जाएगी बढ़ोतरी: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिर दोहराया है कि आने वाले चार सालों में किसानों के लिए बिजली की दरों में कोई बढ़ोतरी नहीं की जाएगी।

28/02/2020

नववर्ष पर CM गहलोत को बधाई देने पहुंचे मंत्री, प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी

नये वर्ष के आगमन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलने और बधाई देने का दौर चल रहा है। नववर्ष के अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्रियों, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल ने उनके निवास पर मुलाकात की और नववर्ष की बधाई दी।

01/01/2020