Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

जिला परिषद की बैठक में विधायक जब्बरसिंह सांखला ने अफसरों को दी गालियां

आसीन्द विधायक सांखला ने साधारण सभा में निकाली अफसरों को गालियां तो मांडल विधायक जाट ने तू-तड़ाके से किये सवाल-जवाब,- जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में विधायकों के अमर्यादित बोल से महिला सदस्याएं हुई असहज

29/08/2019

व्यापारियों को राहत, दीपावली पर सजावट के लिए सामान्य दरों पर मिलेगी बिजली

दीपावली के मौके पर शहर के विभिन्न बाजारों में सजावट के लिए इस बार भी अस्थाई तौर पर बिजली कनेक्शन से बाजार रोशन होंगे। अस्थाई कनेक्शन लेने की प्रक्रिया अभी चल रही है। हालांकि अभी तक पिछली बार के मुकाबले कनेक्शन के आवदेन कम आए हैं, लेकिन जिस तरह से लगातार आवेदन आ रहे हैं उससे उम्मीद की जा रही है कि धनतेरस तक 70 से ज्यादा आवेदन आ सकते हैं।

11/11/2020

गणगौरी बाजार में अतिक्रमण बड़ी समस्या, आए दिन रहती है जाम की स्थिति

जयपुर शहर के बाजारों की बात की जाए तो यहां सबसे बड़ी समस्या ट्रैफिक, पार्किंग और अतिक्रमण को लेकर है, जिससे आम व्यक्ति त्रस्त है।

17/12/2019

कॉलेजों के ऑडिट का होगा सत्यापन

प्रदेश के सरकारी कॉलेजों का आॅडिट के बाद अब सत्यापन का काम होगा, जिसको लेकर शिक्षा संकुल में उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने निरीक्षण पर जाने वाले कार्मिकों की चयन लॉटरी निकाली।

13/02/2020

एक लाख कृषि कनेक्शन का लक्ष्य जल्द पूरा करें विद्युत कंपनियां: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई ऊर्जा विभाग की समीक्षा बैठक में बताया गया कि एक लाख विद्युत कनेक्शन के लक्ष्य के विरूद्ध अब तक 65 हजार विद्युत कनेक्शन जारी किये जा चुके हैं।

05/06/2019

गहलोत सरकार का खिलाड़ियों को तोहफा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार ने खिलाड़ियों को तोहफा दिया है। अब राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भागीदारी पर आउट आॅफ टर्न सरकारी नौकरी मिलेगी।

14/11/2019

सरकार लाएगी नई सिविल एविएशन पॉलिसी, मुख्य सचिव ने पॉलिसी को लेकर विभागों से मांगे कमेंट्स

नई नागरिक उड्डयन नीति को प्रदेश में लागू किए जाने को लेकर बुधवार को मुख्य सचिव निरंजन आर्य की अध्यक्षता में सचिवालय में बैठक हुई, जिसमें निवेश कर्ताओं को आकर्षित करने के लिए विभागों की ओर से दी जाने वाली छूट पर चर्चा की गई।

02/12/2020