Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

पुलिस ने दिया ईमानदारी का परिचय, सड़क पर मिला मोबाइल लौटाया

Wednesday, November 06, 2019 10:40 AM
राहुल प्रकाश (फाइल फोटो)

जयपुर। यातायात पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी के दौरान शहर में तीन जगह मिले बैग, मोबाइल और एक चैक को उसके मालिक को लौटाकर ईमानदारी का परिचय दिया है। डीसीपी राहुल प्रकाश ने बताया कि अजमेर रोड स्थित ठिकरिया मोड़ पर ड्यूटी के दौरान हैड कांस्टेबल सुभाष चंद व कांस्टेबल छतर सिंह को रोड किनारे मोबाइल पड़ा मिला। जिसके कवर में एक 19500 रुपए चैक रखा हुआ था, जिसकी जांच करवाकर मालिक देवेन्द्र कुमार तक पहुंचाया।

वहीं ज्योति नगर इलाके में इमली वाला फाटक के पास मंगलवार ड्यूटी के दौरान हैड कांस्टेबल ओम प्रकाश को चौराहे के पास एक बैग पड़ा मिला। बैग में मालिक टोंक रोड निवासी प्रभुदयाल की पेंशन डायरी समेत अन्य कागजात थे। पुलिसकर्मी ने बैग को मालिक को दे दिया। इसके अलावा विद्याधर नगर इलाके में ड्यूटी के दौरान यातायात पुलिस के एएसआई धन्ना लाल व कांस्टेबल बृजेश को मंदिर मोड़ के पास रोड किनारे एक मोबाइल पड़ा मिला, जिसे उसके मालिक हसनपुरा निवासी कालूराम को दे दिया।
 

यह भी पढ़ें:

प्रदेश में कोरोना के मिले 2010 नए रोगी

राजस्थान में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। शुक्रवार को प्रदेश में एक दिन में आने वाले रोगियों की संख्या 2 हजार से अधिक हो गई है।

26/09/2020

परिवार को बंधक बनाकर 40 लाख की डकैती

कस्बे के निकटवर्ती सुलताना गांव के बस स्टैंड के पास रविवार रात्रि को घर में घुसे करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने ज्वैलर्स के परिवार को बंधक बनाकर 40 लाख से ज्यादा की डकैती की वारदात को अंजाम दिया।

31/12/2019

कोचिंग संस्थान और रूफटॉप रेस्टोरेंट्स को जेडीए ने थमाए नोटिस

शहर में बिना स्वीकृति एवं सुरक्षा इंतजामों को दरकिनार कर संचालित होने वाले डेढ़ सौ से अधिक कोचिंग संस्थान एवं रूफटॉप रेस्टोरेंट्स को जयपुर विकास प्राधिकरण ने नोटिस थमाए हैं।

09/08/2019

भाजपा नेताओं ने कहा, जोधपुर में बढ़ रहा अपराध का ग्राफ

राज्य व सीएम के गृहजिले जोधपुर में बिगड़ती कानून व्यवस्था विशेष कर अनुसूचित जाति व अनुसूचित जन जातियों तथा महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ कांग्रेस सरकार के विरोध में सांसद, राज्यसभा के मुख्य सचेतक व धरने के प्रभारी के रूप में शुक्रवार सुबह 11 बजे कलेक्टर कार्यालय के सामने महावीर उद्यान के बाहर धरना दिया गया।

23/08/2019

ऑनलाइन सामान खरीदते समय रहें होशियार नहीं तो हो सकते हैं ठगों के शिकार

शहर में हर रोज कहीं न कहीं कोई न कोई किसी न किसी तरीके से लोगों को ठगी का शिकार बना रहा है। आॅनलाइन खातों की जानकारी लेकर ठगी करने वाले अब शातिरों ने ई-कॉमर्स

13/05/2019

केन्द्र की तर्ज पर राजस्थान के कर्मचारियों का भी बढ़ेगा डीए

केन्द्र सरकार ने बुधवार को अपने कर्मचारियों का डीए पांच प्रतिशत बढ़ा दिया है। अब यह 12 फीसदी से बढ़कर 17 प्रतिशत हो गया है।

09/10/2019

प्रमोद जैन ने पीसीसी में की जनसुनवाई

खान एवं गौपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने पीसीसी में जनसुनवाई की, जिसमें कांग्रेसजनों और लोगों की समस्याओं को सुना।

10/12/2019