Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
राजस्थान

जयपुर: पुलिस ने मोबाइल शॉप में चोरी का वारदात का किया पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

Thursday, February 11, 2021 13:05 PM
बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। गुलाबी नगरी में बढ़ती चोरी की वारदातों पर मानसरोवर थाना पुलिस ने लगाम कसी है। मानसरोवर थाना पुलिस ने 24 दिसंबर को हुई गोलियावास स्थित मोबाइल शॉप की दुकान में चोरी की वारदात का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मामले में 4 शातिर बदमाशों को धर दबोचा है। पकड़े गए बदमाशों में दो बाल अपचारी भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी विक्की उर्फ सलीम और साहिल है। दोनों आरोपी शास्त्री नगर इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों से चुराए गए करीब 1 दर्जन से ज्यादा मोबाइल बरामद किए हैं।

आरोपियों ने 24 दिसंबर को गोलियावास स्थित शिवम मोबाइल शॉप का शटर तोड़कर नकबजनी की वारदात की थी। आरोपी दुकान से करीब 40 से ज्यादा महंगे स्मार्टफोन और नकदी चुराकर फरार हो गए थे। मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस काफी सरगर्मी से आरोपियों की तलाश कर रही थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर और तकनीकी टीम के आधार पर पुलिस को मामले में कामयाबी हाथ लगी और उन्होंने पूरे गिरोह को धर दबोच लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने करीब एक दर्जन से ज्यादा नकबजनी की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। बहरहाल पुलिस पूरे गिरोह से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उम्मीद जताई है कि गिरोह में अन्य व्यक्ति भी शामिल है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गिरती अर्थव्यवस्था के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल

देश की गिरती अर्थव्यवस्था, घटते रोजगार और बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस के अभाव-अभियोग प्रकोष्ठ की ओर से हल्ला बोलते हुए सच का आइना प्रदर्शनी का आगाज राजस्थान विश्वविद्यालय के पास किया गया। उ

23/01/2020

सीकर: धोद में 5 घंटे पड़ा रहा महिला का शव, तहसीलदार ने पीपीई किट पहनकर कराया दाह संस्कार

वैश्विक महामारी कोरोना काल में बीमारी से लोग इतना डरे हुए हैं कि अंतिम संस्कार के लिए भी आगे नहीं आ रहे है। ऐसे में सीकर में महिला तहसीलदार ने पीपीई किट पहनकर अर्थी को कंधा दिया और एक महिला का दाह संस्कार कराया।

11/05/2021

जयपुर: बैंक कियोस्क संचालक से लूट करने वाली गैंग के 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

करधनी थाना इलाके में बैंक कियोस्क में संचालक को हथियार दिखाकर बंधकर बनाकर लाखों रूपए की डकैती डालने की वारदात का खुलासा हो गया है।

18/02/2021

मुख्यमंत्री गहलोत का केन्द्र पर निशाना, कहा, देश की स्थिति काफी चिंताजनक

भारतीय सीए संस्थान की ओर से बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित दो दिवसीय नेशनल कांफ्रेंस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

31/12/2019

सरकारी स्कूलों में वाणिज्य संकाय के हालात खराब

प्रदेशभर के सरकारी स्कूलों में वाणिज्य संकाय के हालात दिन-प्रतिदिन खराब होते जा रहे हैं। इसका प्रभाव विद्यार्थियों पर पड़ रहा है और जिन स्कूलों में बच्चे थे, उनमें शिक्षक नहीं है तथा जिन में शिक्षक थे, उनमें बच्चे नहीं थे।

19/06/2019

चारदीवारी के 7 थाना इलाकों में दूसरे दिन भी कर्फ्यू, QRT सहित पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

राजधानी के रामगंज थाना क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद परकोटे में 7 थाना क्षेत्रों में लगाया गया कर्फ्यू दूसरे दिन भी जारी रहा। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस बल ने कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला और लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की।

28/03/2020

प्रधानमंत्री मोदी का सम्पूर्ण जीवन त्याग, समर्पण और सेवा का प्रतीक है: सतीश पूनिया

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने रविवार को सुुबह भादपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भंवरलाल शर्मा से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया।

15/09/2019