Dainik Navajyoti Logo
Monday 17th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

CM अशोक गहलोत ने प्रदेश भाजपा मुख्यालय पहुंचकर मदनलाल सैनी को दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्यसभा सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी की पार्थिव देह पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

25/06/2019

लाठीचार्ज मामले में एएसआई एवं कांस्टेबल लाइन हाजिर

श्री कन्या राजकीय महाविद्यालय में मतगणना के दौरान हुए विवाद और लाठीचार्ज के मामले में पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक और कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

30/08/2019

हाईकोर्ट ने RPSC सचिव और निदेशक माध्यमिक शिक्षा बीकानेर को नोटिस जारी कर मांगा जवाब

राजस्थान हाइकोर्ट ने स्कूल प्राध्यापक भर्ती परीक्षा-2018 में कृषि विषय के प्राध्यापक पद हेतु नॉन बीएड अभ्यर्थियों को नियुक्ति हेतु दस्तावेज सत्यापन हेतु जारी सूची में शामिल करने के मामले में राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) के सचिव एवं निदेशक माध्यमिक शिक्षा, बीकानेर को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

18/08/2020

नगर निकाय चुनाव को लेकर कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक

राज्य निर्वाचन आयोग के आयुक्त पीएस मेहरा ने नगर निकाय चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गृह और पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

23/10/2019

उदयपुर: दुल्हन सहित सभी अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने जयपुर में पकड़ा

सवीना रेलवे फाटक के निकट से मंगलवार दुल्हन के अपहरण की घटना के बाद पुलिस ने दुल्हन सहित सभी आरोपियों को सिंधी कैंप बस स्टैण्ड से गिरफ्तार कर लिया है।

08/05/2019

टोंक: भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, खाटू श्याम के दर्शन कर मध्य प्रदेश लौट रहा था परिवार

टोंक जिले के सदर थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-12 पर स्थित बनास पुलिया के पास मंगलवार देर रात तेज रफ्तार ट्रेलर ने आगे चल रही जीप को टक्कर मार दी। हादसे में एक परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है।

27/01/2021

महिलाओं पर बढ़ते अपराधों को लेकर राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने राज्यपाल को दिया ज्ञापन

राजसमंद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद दीया कुमारी ने राज्यपाल कलराज मिश्र को राज्य में महिलाओं और बालिकाओं के विरुद्ध बढ़ते अपराधों की रोकथाम और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए बुधवार को ज्ञापन दिया।

07/10/2020