Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
राजस्थान

यातायात पुलिस ने पकड़ा वाहन चोर

Saturday, January 18, 2020 12:25 PM
वाहन चोर को पकड़ लिया।

जयपुर। यातायात पुलिस के जाप्ते की सतर्कता से वाहन चोर पकड़ा गया है। आम्रपाली पुलिया के पास हैड कांस्टेबल हंसराज, कांस्टेबल मीठा लाल और होमगार्ड रामराय यातायात का संचालन कर रहे थे। इस दौरान वह सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिलों के आसपास घूम रहे युवक पर नजर बनाए हुए थे।

युवक ने बाइक चुराकर ले जाने की कोशिश की, तो जाप्ते ने वाहन चोर को पकड़ लिया। जाप्ते ने यातायात नियंत्रण कक्ष को सूचना कर वाहन चोर को चेतक को सौंप दिया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सीबीएसई ने स्कूलों को भेजी कोरोना कॉमिक बुक

उदयपुर। देश-दुनिया में छाया कोरोना का कहर अब लोगों के बीच दहशत बन गया है और इसका असर बच्चों में भी देखने को मिल रहा है। स्कूलों और घरों में बच्चे भी कोरोना के बारे में बड़ों से पूछ रहे हैं।

16/03/2020

भाजपा के पारस सिंघवी उदयपुर के उप-महापौर बने

उदयपुर। नगर निगम के मेयर चयन के बाद बुधवार को डिप्टी मेयर का चुनाव हुआ। इस पद के लिए प्रबल दावेदार माने जा रहे ताराचंद जैन की बजाय भाजपा ने पारस सिंघवी को प्रत्याशी बनाया। चौथी बार पार्षद बने सिंघवी की डिप्टी मेयर के लिए ताजपोशी 70 में से 67 वोटों के बूते हुई।

27/11/2019

भारी बारिश के चलते बांद्रा टर्मिनस-जोधपुर एक्सप्रेस रद्द

पश्चिम रेलवे के वडोदरा मंडल पर कई स्टेशनों पर पानी भर जाने के कारण बांद्रा टर्मिनस-जोधपुर एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया।

06/08/2019

कोरोना वायरसः राज्य सरकार ने जारी की अनलॉक-6 गाइडलाइन, स्कूल-कॉलेज 16 नवंबर तक रहेंगे बंद

राज्य सरकार ने कोरोना संकट के चलते 30 नवंबर तक के लिए अनलॉक-6 गाइडलाइन जारी कर दी है। कंटेन्मेंट जोन में 30 नवम्बर तक लॉकडाउन प्रभावी रहेगा। कंटेंमेंट जोन के बाहर स्थानीय लॉकडाउन केन्द्र सरकार की बिना अनुमति के नहीं लगाया जाएगा।

02/11/2020

बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा: कार-ट्रेलर की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत, 1 गंभीर घायल

बाड़मेर-जोधपुर मेगा हाईवे पर दुर्गापुरा के पास सोमवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक एवं घायल सभी श्रीगंगानगर के रहने वाले है। ये सभी लोग गंगापुर से बालोतरा आ रहे थे कि मंडली थाना क्षेत्र में दुर्गापुरा के पास कार की सामने से आ रहे ट्रेलर से भिड़ंत हो गई।

15/03/2021

जेडीए और नगर निगम दें शपथ पत्र : हाईकोर्ट

राजस्थान हाईकोर्ट ने जेडीए, जयपुर नगर निगम और चीफ फायर आॅफिसर से जयपुर की सभी जोन में फायर सेफ्टी संसाधनों के बिना और बिल्डिंग नियमों की अवेहलना कर चल रहे कोचिंग इंस्टीट्यूट को लेकर शपथ-पत्र देने को कहा है।

14/11/2019

देशभर में मनाया जा रहा भाईदूज का त्योहार

मान्यता है कि इस दिन बहन भाईयों को तिलक लगाकर उनको भोजन कराती हैं।

29/10/2019