Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
राजस्थान

जयपुर में अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस का सर्च, 100 से ज्यादा संदिग्धों को पकड़ा

Thursday, January 16, 2020 12:45 PM
सर्च करते पुलिस अधिकारी व पुलिसकर्मी।

जयपुर। राजधानी जयपुर में अपराध और अपराधियों को रोकने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। इसी के तहत डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने इंदिरा गांधी नगर के कई संदिग्ध इलाकों में दबिश दी और जांच के लिए 100 से ज्यादा संदिग्धों को पकड़ा है। सर्च में कई संदिग्ध वाहन भी मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है। इस दौरान शिप्रापथ थाना इलाके से भागा हुआ एक कपल भी मिला है, जिसकी परिजनों को तलाश थी।

पुलिस को देखकर भागे युवक
अधिकारियों सहित करीब 80 पुलिसकर्मियों की एक साथ दबिश को देखकर हाउसिंग बोर्ड के अपार्टमेंट से कई संदिग्धों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। कई संदिग्धों के पास रुकने का सही कारण नहीं पाए जाने पर उन्हें भी पकड़ा गया और पूछताछ के लिए थाने लेकर पहुंचे। इन अपार्टमेंट्स में पुलिस ने पहले भी कई बार अचानक सर्च किया है, जिसमें कई संदिग्धों को पकड़ा गया है।

इनका कहना    
इंदिरा गांधी नगर इलाके में स्थित हाउसिंग बोर्ड अपार्टमेंट के बने फ्लैट में कई बार संदिग्ध गतिविधियां होने की सूचना मिली थी। इन सूचनाओं पर काम करने के लिए डीसीपी ईस्ट राहुल जैन के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें एसीपी बस्सी सुरेश सांखला, खो नागोरियां थाना प्रभारी भवानी सिंह शेखावत, बस्सी थाना प्रभारी शिवकुमार भारद्वाज के नेतृत्व में करीब 80 पुलिसकर्मियों ने दबिश दी और करीब 100 से ज्यादा संदिग्धों को पकड़ा और दो दर्जन वाहनों की जांच की जा रही है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कलेक्ट्रेट में बिजली जाने से लिफ्ट में फंसा युवक

कलेक्ट्रेट में अचानक बिजली चले जाने से एक युवक लिफ्ट में फंस गया, जिसे मुश्किलों से बाहर निकाला गया।

04/03/2020

गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर किरोड़ी बैंसला ने 17 को बुलाई महापंचायत, कहा- अब किसी भी कमेटी से नहीं होगी बात

प्रदेश में एक बार फिर गुर्जर आरक्षण आंदोलन की आहट सुनाई देगी। गुर्जर आरक्षण आंदोलन के आगामी रूपरेखा को लेकर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने महापंचायत का ऐलान करते हुए कहा है कि 17 अक्टूबर को सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर में यह महापंचायत होगी।

04/10/2020

टोंक: 10 हजार की रिश्वत लेते बैंक मैनेजर और दलाल गिरफ्तार, लोन की राशि बढ़ाने की एवज में ली घूस

उनियारा क्षेत्र के बनेठा कस्बा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में सोमवार को एसीबी स्पेशल यूनिट अजमेर तथा एसीबी टोंक द्वारा संयुक्त कार्रवाई कर परिवादी के लोन की राशि बढ़ाने की एवज में परिवादी से दस हजार रुपए की रिश्वत लेते आरोपी शाखा प्रबंधक सुरेन्द्र सिंह बालोत तथा बैंक मैनेजर के दलाल बैंक गार्ड धूली लाल गुर्जर को गिरफ्तार किया है।

23/03/2021

शिक्षा से जुड़े हर बच्चा : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि राज्य सरकार का प्रयास है कि प्रदेश में हर बच्चा शिक्षा से जुड़े और आगे बढ़े। गहलोत पेडीवाल ग्लोबल स्कूल के उद्घाटन समारोह में यह बात कही।

14/02/2020

निजी मेडिकल कॉलेजों में बनाने होंग आइसोलेशन वार्ड

उदयपुर। कोरोना वायरस को लेकर अब निजी मेडिकल कॉलेज, चिकित्सा संस्थानों और डायग्नोस्टिक सेंटरों के संचालकों की बैठक यहां रविवार को हुई।

08/03/2020

कोरोना संकट में सक्रिय हुए शातिर ठग, PM फण्ड में रुपए ठगने के लिए करीब 2 हजार डोमेन कराए रजिस्टर्ड

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहे देश को बचाने और उसमें सहयोग करने की अपील की थी। इसके लिए पीएम केयर्स फण्ड भी बनाया गया है। संकट की इस घड़ी में शातिर ठग भी सक्रिय हो गए हैं और पीएम रिलीफ फण्ड में सहायता राशि डालने वाले लोगों से ठगी का मकड़जाल बुन दिया है। साइबर ठगों ने कोरोना और पीएम केयर्स के नाम से करीब डेढ़ से दो हजार डोमेन रजिस्टर्ड करा लिए हैं।

30/03/2020

बाइक सवार बदमाशों ने राहगीरों से छीने मोबाइल

राजधानी के गांधी नगर थाना इलाके में मात्र 15 मिनट के अंतराल में बाइक सवार दो बदमाशों ने दो लोगों से मोबाइल छीन लिए।

06/10/2019