Dainik Navajyoti Logo
Monday 17th of May 2021
 
राजस्थान

हिस्ट्रीशीटर को मारने की फिराक में घूमते 2 बदमाश गिरफ्तार, 2 देशी पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस बरामद

Monday, November 25, 2019 12:05 PM
पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश।

जयपुर। हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार को मारने की योजना बनाते शिराज गैंग के दो बदमाशों को झोटवाड़ा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के कब्जे से दो देशी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद किए है। गिरफ्तार आरोपी वसीम अहमद नाहरी का नाका और मोहम्मद सईद उर्फ लालू मालपूरा टोंक हाल भट्टा बस्ती के रहने वाले है। डीसीपी वेस्ट कावेन्द्र सागर ने बताया कि थाने के कांस्टेबल मालीराम को सूचना मिली कि शिराज बंदूक गैंग के दो बदमाश थाना इलाके में रहकर हिस्ट्री शीटर मुन्ना तलवार को मारने की फिराक में घूम रहे है। इस पर थाना पुलिस की टीम ने दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी वसीम अहमद शास्त्री नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। यह आए दिन फायरिंग कर शहर में दहशत फैलाते है।

अवैध हथियार के साथ दो गिरफ्तार
करधनी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने दो पिस्टल बरामद की है। गिरफ्तार आरोपी शहजाद उर्फ बाबू अली जेडीए कॉलोनी विश्कर्मा और अनिल सांसी सरणा डूंगर के रहने वाले है। आरोपी शहजाद पर पूर्व में लड़ाई झगड़े व आबकारी अधिनियम और अनिल सांसी पर मारपीट, आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस सहित आबकारी अधिनियम के मामले दर्ज है।

यह भी पढ़ें:

जेजेएस का आकर्षण ज्वैलरी डिजाइन फेस्टिवल

जैम्स एवं ज्वैलरी क्षेत्र में देश का अग्रणी बी2बी एवं बी2सी शो - जयपुर ज्वेलरी शो (जेजेएस) के इस वर्ष के विशेष आकर्षणों में जयपुर ज्वैलरी डिजाइन फेस्टिवल (जेजेडीएफ) भी शामिल होगा।

19/12/2019

प्राध्यापक परीक्षा:आधे से कुछ ही ज्यादा अभ्यर्थी पहुंचे

उदयपुर। आरपीएससी की प्राध्यापक माध्यमिक शिक्षा प्रतियोगिता परीक्षा 2018 की ग्रुप-बी की परीक्षा में सोमवार को पंजीकृत अभ्यर्थियों में रुचि दिखाई नहीं दी।

06/01/2020

चिकित्सकों और मरीजों के बीच हो रहे झगड़े चिंता का विषय : रघु

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि चिकित्सकों को सर्मपण भाव से मरीजों की सेवा करने करनी चाहिए। चिकित्सक और मरीज के संबंध सौहार्दपूर्ण और अच्छे होने चाहिए।

23/08/2019

राजेन्द्र राठौड़ और सांसद कस्वां ने दी गिरफ्तारी

चूरू जिले में फर्जी टीसी से चुनाव लडऩे के आरोप में हिरासत में लिये गये जिला प्रमुख हरलाल सहारण के विरोध में विधानसभा में विपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़ एवं सांसद राहुल कस्वां के नेतृत्व में आज भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारियां दी।

20/05/2019

राजस्थान से एक भी एमएलए नहीं जाएगा-मास्टर भंवरलाल

उदयपुर। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता तथा उदयपुर जिला प्रभारी मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री की सोच है कि राज्यसभा में उनकी सीटें कम हैं और किसी भी तरह से लालच, प्रलोभन से एमएलए तोड़े जाएं।

17/03/2020

जन अनुशासन पखवाड़े में सुबह 6 से 11 बजे तक खुलेंगी शराब की दुकानें, वीकेंड कर्फ्यू में पूरी तरह रहेगी बंद

जन अनुशासन पखवाड़े के तहत प्रदेश में शराब की दुकानें सुबह 6 से 11 बजे तक खुलेगी। यह दुकानें वीकेंड कर्फ्यू में बंद रहेगी।

24/04/2021

जयपुर में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज, SMS अस्पताल में मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा

भारत में भी इस खतरनाक वायरस के संदिग्ध मामले सामने आ रहे हैं। दरअसल, चीन से एमबीबीएस की पढ़ाई कर लौटे एक डॉक्टर को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका में जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस डॉक्टर को अलग वॉर्ड में रखा गया है।

27/01/2020