Dainik Navajyoti Logo
Thursday 27th of February 2020
 
राजस्थान

30 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Friday, February 14, 2020 18:40 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। हरियाणा एवं राजस्थान में आतंकवाद का पर्याय बना इनामी बदमाश विक्रांत उर्फ विक्की को बहरोड़ थाने की पुलिस टीम ने शुक्रवार को दिल्ली के समीप गुरूग्राम से गिरफ्तार कर लिया। हरियाणा जिले के नारनोल सदर थाना क्षेत्र के ढोहरकला निवासी विक्रांत उर्फ विक्की को पकड़ने के लिए पुलिस ने 30 हजार रूपये के इनाम की घोषणा कर रखी थी। आरोपी ने दिनदहाड़े योजनाबद्ध तरीके से ताबड़तोड़ फायरिंग कर बहरोड़ विधायक चुनाव प्रत्याशी जसराम गुर्जर की हत्या कर दी थी।

इसके अलावा गोकुल डेयरी में आगजनी एवं फायरिंग, अवैध वसूली का अपराधी तथा एक ट्रांसपोर्ट कम्पने से एक करोड़ रूपये की फिरोती मांगने सहित कई मामलों में पुलिस का वांछित था। पुलिस ने बताया कि आरोपी दिल्ली के कनॉट पैलेस क्षेत्र में अपनी महिला मित्र के साथ रह रहा था। पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है।
 

यह भी पढ़ें:

ख्वाजा के मोदी की चादर पेश

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से अजमेर स्थित महान सूफीसंत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में चादर पेश कर जियारत की।

26/02/2020

जयपुर के इस अस्पताल में महिला ने पांच बच्चों को दिया जन्म

शहर के चांदपोल स्थित जनाना हॉस्पिटल में एक महिला ने एक साथ 5 बच्चों को जन्म दिया। शहर के सांगानेरी गेट की रहने वाली 25 वर्षीय रुखसाना ने इन बच्चो को जन्म दिया है।

12/10/2019

एयरपोर्ट का अभी नहीं होगा निजीकरण

जयपुर एयरपोर्ट के निजीकरण में अभी करीब एक साल का समय लग सकता है। अहमदाबाद, लखनऊ और बैंगलूरू एयरपोर्ट को निजीकरण के लिए केन्द्रीय कैबिनेट की मंजूरी मिल चुकी है।

30/10/2019

जॉन हॉपकिन्स और महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी में हुआ करार

महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी आॅफ मेडिकल साइंसेज एंड टेक्नोलॉजी में जारी अन्तरराष्ट्रीय स्तर की वर्ल्ड कॉन्फ्रेंस आॅन कैंसर का उद्घाटन हुआ।

05/02/2020

लापता बच्ची को पुलिस ने किया दस्तयाब

हरमाड़ा इलाके से लापता हुई 11 साल की बच्ची को पुलिस ने देर रात जयपुर रेल्वे स्टेशन से किया दस्तयाब किर लिया।

28/12/2019

मुख्यमंत्री गहलोत के नेतृत्व में सरकार ने एक साल में जनहित में अनेक फैसले लिए: लालचंद कटारिया

जिला प्रभारी एवं कृषि व पशुकल्याण मंत्री लालचंद कटारिया ने कहा, कि राज्य में एक साल में सरकार ने अनेक जनहित फैसले लिए है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व प्रदेश में तेजी से विकास हो रहा है। संवेदनशील मुख्यमंत्री ने घोषणा पत्र ,विधानसभा और बाहर जो भी वादे किए उस पर खरा उतरने के लिए तेजी से प्रयास शुरू किए हैं।

20/12/2019

शोभा सिंह राज्य उपभोक्ता आयोग में पूर्णकालिक सदस्य नियुक्त

राज्य सरकार ने सोमवार को राज्य उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग में पूर्णकालिक सात सदस्य नियुक्त किए हैं। इनमें तीन सदस्य न्यायिक और चार सदस्य गैर न्यायिक है।

18/02/2020