Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने मोदी 2.0 के पहले साल को बताया सफल, विपक्ष पर साधा निशाना

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष को बेहद सफल बताया। उन्होंने कहा कि हम जिस रास्ते पर आगे चले हैं, निश्चित रूप से उस पर देश कामयाब होगा। शेखावत ने रचनात्मक विपक्ष की भूमिका न निभाने के लिए विपक्षी पार्टियों की आलोचना की।

31/05/2020

सतीश पूनिया का उपचुनाव में तीनों सीटों पर जीत का दावा, कहा- कुशासन बनेगा कांग्रेस की हार का कारण

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने 17 अप्रैल को होने वाले 3 विधानसभा सीटों के उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि इसका कारण भाजपा के कार्यकर्ता तो रहेंगे ही, साथ ही ढाई साल का कुशासन कांग्रेस की हार का कारण बनेगा।

03/04/2021

कोटा: जेके लोन अस्पताल में 3 और नवजातों की मौत, 2 दिन में मौत आंकड़ा का पहुंचा 12 पार

जेके लोन में नवजातों की मौत का आंकड़ा थम नहीं रहा है। अस्पताल में शुक्रवार को तीन और नवजातों की मौत हो गई। जबकि, 9 नवजातों की मौत गुरुवार को हुई थी। इस प्रकार दो दिन में 12 नवजातों ने दम तोड़ दिया है। अस्पताल प्रशासन ने इन तीनों नवजातों की मौत का कारण भी गंभीर संक्रमण होना बताया है।

12/12/2020

अजमेर सेंट्रल जेल में नए कैदियों को धमकाने का मामला, एसीबी ने की बड़ी कार्रवाई

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अजमेर की सेन्ट्रल जेल में जेलकर्मियों और सजायाफ्ता बन्दियों की सांठगांठ से अन्य बन्दियों को प्रताड़ित कर सेवा शुल्क वसूलने का भंडाफोड़ किया है।

19/07/2019

बंदियों के पैरोल पर ली जाने वाली जमानतों के प्रावधान निरस्त, लॉकडाउन के चलते HC का निर्णय

प्रदेश में कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन के कारण जमानती के कोर्ट में नहीं आ सकने के कारण हाईकोर्ट ने बंदियों के पैरोल पर ली जाने वाली जमानतों के प्रावधान को निरस्त कर दिया है। जस्टिस जीआर मूलचंदानी की खंडपीठ ने दर्पण गोयल की याचिका पर सुनवाई करते हुए यह आदेश दिए।

09/04/2020

प्रदूषण और ठंड ने बढ़ाई कोरोना और अस्थमा रोगियों की मुश्किलें, आगामी दिनों में मरीज बढ़ने की संभावना

दिल्ली और उसके आसपास स्मॉग और प्रदूषण का असर राजधानी जयपुर में भी दिखने लगा है। राजधानी जयपुर में पिछले दो तीन दिनों से धुंध और कोहरा छा रहा है। विशेषज्ञों की मानें तो यह शुरुआती ठंड के कोहरे के साथ ही वातावरण में फैला प्रदूषण भी है। प्रदूषण और सर्दी की शुरुआत ने कोरोना मरीजों की परेशानी फिर से बढ़ा दी है। इसके साथ ही अस्थमा, श्वांस और दमा के रोगियों की मुसीबतें भी बढ़ गई हैं।

12/11/2020

कोरोना अपडेट: प्रदेश में 969 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, आज मिले 72 नए मरीज

प्रदेश में लॉकडाउन के बाद भी कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी के साथ फैलता जा रहा है। राजधानी जयपुर में तो कोरोना संक्रमण का विस्फोट होता दिख रहा है। प्रदेश में मंगलवार को दोपहर 2 बजे तक 72 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। इनमें से 71 मरीज जयपुर में मिले हैं।

14/04/2020