Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपी को किया गिरफ्तार

Saturday, February 22, 2020 12:40 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। कोतवाली थाना इलाके में नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपी को दबिश देकर गिरफ्तार किया है। आरोपी की तलाश को लेकर पुलिस दबिश दे रही थी।

बता दें कि तोपखाना के पास एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ की हुई थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पोस्को एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना संक्रमण का असरः हाईकोर्ट में अब 23 अक्टूबर तक वीसी से होगी सुनवाई

राजस्थान हाईकोर्ट प्रशासन ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए केवल अति आवश्यक मामलों की वीसी के जरिए सुनवाई की चल रही व्यवस्था को 23 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। पहले यह व्यवस्था एक अक्टूबर तक लागू की गई थी। इसी तरह अधीनस्थ अदालतों के लिए भी अलग से निर्देश जारी किए गए हैं।

02/10/2020

जयपुर: मुहाना थाना इलाके में निर्माणाधीन बिल्डिंग ढही, कुछ मजदूरों को आई चोटें

राजधानी जयपुर के मुहाना थाना इलाके से बड़ी खबर आ रही है। यहां कृष्णा नगर में एक निर्माणाधीन मंजिल की छत डालते समय हादसा हो गया और छत भरभरा कर नीचे गिर पड़ी। इस दौरान वहां काम करे रहे करीब 1 दर्जन से अधिक मजदूर मलबे में दब गए, जिन्हें बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है।

09/09/2020

चारे-पानी के अभाव में पशुधन को नहीं मरने देंगे: कल्ला

जिले के प्रभारी मंत्री एवं उर्जा, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी, भू-जल, कला, साहित्य, संस्कृति तथा पुरातत्व मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला ने कहा है कि अकाल के हालात में आमजन को राहत पहुंचाना ही राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है तथा चारे या पानी की कमी से एक भी पशुधन को मरने नहीं दिया जायेगा ।

06/06/2019

परिन्दों को बचाने के लिए अलर्ट, सांभर में ड्रोन से नजर

सांभरझील में परिन्दों की अकाल मौत से सकते में आए वन विभाग ने पक्षियों को बचाने के लिए अलर्ट जारी किया है।

23/11/2019

ऑनलाइन बाल यौन उत्पीड़न जांच के अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षण का डीजीपी ने किया शुभारंभ

महानिदेशक पुलिस कपिल गर्ग ने सोमवार को सुबह राजस्थान पुलिस अकादमी में ऑनलाइन बाल यौन उत्पीड़न जांच के अंतराष्ट्रीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

03/06/2019

अजमेर में भारी मतों से जीतेगी भाजपा: भागीरथ चौधरी

राजस्थान के अजमेर संसदीय क्षेत्र में कल मतदान के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने दावा किया है

30/04/2019

पाली के बालराई में भीषण सड़क दुर्घटना, चलती कार पर गिरा मार्बल से भरा कंटेनर, 4 लोगों की मौत

पाली जिले गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के बालराई के निकट हाइवे पर शुक्रवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे जोधपुर से सिरोही की ओर जा रही स्विफ्ट कार पर मार्बल से लदा कंटेनर गिर गया। यह हादसा ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ। कंटेनर गिरने से कार बुरी तरह पिचक गई और कार में सवार दम्पती सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

02/04/2021