Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
राजस्थान

अवैध हुक्काबारों पर पुलिस की कार्रवाई, 18 जगहों पर दबिश देकर हुक्के, चिलम, पाइप और फ्लेवर किए जब्त

Saturday, March 06, 2021 10:20 AM
पुलिस ने जब्त किए हुक्के, चिलम, पाइप और फ्लेवर।

जयपुर। जयपुर कमिश्नरेट की सीएसटी टीम और चारों जिले की डीएसटी टीम ने शहर में अवैध रूप चल रहे हुक्काबारों के खिलाफ 18 जगहों पर कार्रवाई करते हुए 18 जनों को गिरफ्तार किया है। टीम ने यहां से 66 हुक्के, 46 चिलम, 46 पाइप और 25 विभिन्न प्रकार के फ्लेवर जब्त किए है। डीसीपी क्राइम दिगंत आनंद ने बताया कि हुक्का बार संचालन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सीएसटी और डीएसटी टीम निर्देश दिए गए थे।

यहां हुई कार्रवाई
टीमों ने वैशाली नगर में गांधी पर रेस्टोरेंट फ्लेप जैक पर कार्रवाई करते हुए मैनेजर केसर सिंह, क्वींस रोड पर रेस्टोरेंट स्काई बीच से संजय चौधरी, नाइट रोकस बार एंड चिकन रेस्टोरेंट से जयप्रकाश मीणा, ठिकाना रेस्टोरेंट से विजय, चित्रकूट में अक्षरधाम मंदिर चौराह के पास स्ट्रीट 59 कैफे से विकास शर्मा, सदर में होटल ट्रेडिशनल हवेली से राजेश सिंह, अशोक नगर में हाइप विस्ट्रो बार से विशाल कुमार शर्मा, डब्ल्यू टीएफ स्पोर्ट्स बार से धीरज लांबा, ज्योति नगर में कॉसमॉस कैफे से विकास बैरवा, कैवीन्स कैफे से अभिषेक चौहान, महेश नगर में द-वैलियंट पायरेट रेस्टोरेंट से लक्कीदास, शिप्रापथ में मशाला कैफे से अरविंद माहेश्वरी, जवाहर सर्किल में 8000 कैफे रेस्टोरेंट से तरुण कुमार शर्मा, बजाज नगर में पारसैक कैफे में अक्षय कुमावत, मोतीडूंगरी में अनप्लक कैफे से माज अंसारी, आमेर में हैटस हॉप होटल कूकस से छोटूराम, जालुपुरा में होटल ग्रांड चाणक्य एमआई रोड के नाइट जार से सन्नी बिवाल और विधायकपुरी में कावा रेस्टोरेंट से आरोपी मुकेश ढाका को गिरफ्तार किया गया है। 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सीएए कानून को लेकर भाजपा ने की रैलियां और गोष्ठियां

भाजपा के सीएए कानून को लेकर चल रहे जन जागरण अभियान में शहर भाजपा ने हवामहल और सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में रैली और गोष्ठियां आयोजित की।

21/01/2020

राजस्थान में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 10 हजार के करीब, अबतक 213 लोगों की मौत

प्रदेश में शुक्रवार को चिकित्सा विभाग की ओर से सुबह 10.30 बजे जारी रिपोर्ट के अनुसार कोरोना संक्रमण के 68 नए मामले सामने आने के साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 9930 पहुंच गया है। नए मामलों में सर्वाधिक 23 मामले झालावाड़ में सामने आए हैं।

05/06/2020

2 दिन में जारी कर देंगे प्रत्याशियों की सूची : धारीवाल

निगम चुनावों को लेकर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई। बैठक में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, एआईसीसी पर्यवेक्षक तरुण कुमार और पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल सहित कई नेता मौजूद रहे।

16/10/2020

कांग्रेस ने आईटी सेल को मजबूती देना कर दिया शुरू

प्रदेश के चार विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव में सोशल प्लेटफॉर्म का कांग्रेस भरपूर इस्तेमाल करने की तैयारी में है।

04/03/2021

महिला व स्टूडेंट कर रहे थे मादक पदार्थ की सप्लाई

पुलिस आयुक्तालय की सीएसटी टीम ने सदर, प्रताप नगर और शिवदासपुरा थाना पुलिस के साथ मिलकर शहर के अलग-अलग स्थानों पर मादक पदार्थों की सप्लाई करने वाले आठ मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है।

19/02/2020

पंचायत पुनर्गठन की अधिसूचना जारी होने से पहले मंत्री डोटासरा ने की जारी

ये ट्विटर पोस्ट वायरल हो रही है। अब सवाल यह है कि जब पंचायतराज विभाग ने अधिसूचना जारी नहीं की तो डोटासरा के पास पंचायतों की पुनर्गठन की लिस्ट कैसी आई?

16/11/2019

जन आवास योजना के तहत निर्मित होने वाले आवास होंगे महंगे

प्रदेश के शहरी क्षेत्रों में अब मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत निर्मित होने वाले आवास महंगे होंगे। राज्य सरकार ने इन बल्डिंगों की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है।

21/01/2020