Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

जयपुर में 212 शराबी वाहन चालकों के खिलाफ की कार्रवाई, वाहन जब्त

Sunday, November 17, 2019 11:05 AM
डीसीपी ट्रैफिक राहुल प्रकाश व पुलिसकर्मी (फाइल फोटो)

जयपुर। जयपुर शहर में गत दो दिनों में यातायात पुलिस ने शराबी वाहन चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर वाहन जब्त किए हैं। डीसीपी (ट्रैफिक) राहुल प्रकाश ने बताया कि गुरुवार सुबह से शुक्रवार देर रात तक यातायात पुलिस कर्मियों ने शहरभर में नाकाबंदी लगाकर शराबी वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की।

पुलिस ने दो दिनो में 24 कार-जीप, 164 दुपहिया वाहन, 2 मिनी बस, 5 ट्रक, 1 आॅटो रिक्शा, 3 मैजिक व 3 ई-रिक्शा जब्त किए हैं। पुलिस ने एमवी एक्ट के तहत कुल 212 शराबी वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की।
 

यह भी पढ़ें:

गहलोत ने पानी पीने के लिए विपक्ष से पूछा

विधानसभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बजट भाषण के दौरान सत्ता पक्ष के सदस्यों ने 31 बार मेजें बजाई। इस दौरान कई घोषणाओं पर प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने भी मेज बजाई।

21/02/2020

जेडीए में संविदा कार्मिकों को नहीं मिल रहा भुगतान

दीपावली का त्योहार पर भी जयपुर विकास प्राधिकरण में काम करने वाले संविदा कार्मिकों को पिछले साढ़े तीन महीने से भुगतान नहीं मिल रहा है।

16/10/2019

मेधावी छात्राओं को मिलेगा ‘इन्दिरा प्रियदर्शिनी पुरस्कार’, 12वीं की बालिकाओं को मिलेगी स्कूटी

राज्य के जिला मुख्यालयों एवं पंचायत मुख्यालयों में होने वाले गार्गी पुरस्कार समारोह के दौरान ही जिला स्तर पर सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाली मेधावी छात्राओं को इन्दिरा प्रियदर्शिनी पुरस्कार दिए जाएंगे।

07/02/2020

स्वच्छता की दिशा में बड़ी पहल, ट्रांसपोर्ट नगर में दुकानों के आगे लगवाए कचरा पात्र

स्वच्छता की दिशा में बड़ी पहल करते हुए न्यू इंडिया इंश्योरेंस कंपनी ने ट्रांसपोर्ट नगर में कई दुकानों के आगे कचरा पात्र लगवाए हैं।

06/11/2019

छात्रसंघ चुनाव के नामांकन पत्र आज होंगे दाखिल, 27 को वोटिंग और 28 को आएंगे नतीजे

प्रदेशभर के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में होने वाले छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल की प्रक्रिया गुरुवार को होगी। नामांकन प्रक्रिया के बाद वोटिंग 27 अगस्त को होगी। इसके बाद 28 अगस्त को मतगणना के बाद परिणाम घोषित किए जाएंगे।

22/08/2019

मुख्यमंत्री का निर्णय, संभागीय स्तर पर उद्यमियों के बकाया प्रकरणों के निस्तारण को मिलेगी गति

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सूक्ष्म एवं लघु उद्यमियों के विलंबित भुगतान के बकाया प्रकरणों के निस्तारण को गति देने के उद्देश्य से उद्योग विभाग में उप निदेशक के एक पद के स्थान पर अतिरिक्त निदेशक उद्योग (सुविधा परिषद्) के एक नवीन पद सृजन को मंजूरी दी है।

02/10/2020

गाइड की चाकू से गोदकर हत्या

उदयपुर। शहर के समीप नाई थाना क्षेत्र में कोड़ियात रोड पर निर्माणाधीन लेमन ट्री होटल के पास बुधवार सुबह एक गाइड का शव मिला। परिजन व दोस्त इसे पुरानी रंजिश बता रहे हैं पर पुलिस को शंका है कि हत्या लूट के इरादे से की गई है।

19/02/2020