Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जयपुर सहित कई इलाकों में हुई बारिश, बीसलपुर में आया 45 सेमी पानी

राज्य के कुछ हिस्सों में बुधवार को मेघ मेहरबान रहे, जबकि कुछ जगह उमस ने लोगों को पसीने-पसीने कर दिया। राजधानी जयपुर और आसपास के उपनगरों में सुबह से ही हल्की और छितराई का बारिश का दौर शुरू हुआ, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली।

08/08/2019

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी मंजूरी, आयोजना एवं सांख्यिकी विभाग में 58 पदों पर होगी सीधी भर्ती

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आयोजना एवं सांख्यिकी विभाग में 58 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती को मंजूरी दी है। इसी के साथ उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के द्वितीय चरण के अंतर्गत संविदा पर 839 कार्मिकों की सेवाएं लेने के प्रस्ताव को भी स्वीकृति दी है।

20/03/2021

बालक से अप्राकृतिक कृत्य, हत्या के दोषी को उम्रकैद

उदयपुर। शहर में करीब साढेÞ चार वर्ष पूर्व नौ वर्षीय बालक के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर उसकी हत्या करने के दोषी को विशेष न्यायालय लैगिंग अपराधों से बालकों को संरक्षण अधिनियम 2012 तथा बाल अधिकार संरक्षण आयोग अधिनियम 2005 क्रम-1 के पीठासीन अधिकारी सतीश कुमार ने दोषी करार दिया।

04/12/2019

कलराज मिश्र ने किया नए कार्यालय का शुभारंभ

राजभवन को अब राजस्थानी लुक दे दिया गया है। राज्यपाल कलराज मिश्र ने बुधवार को सायं अपने नवीनीकृत कार्यालय का शुभारंभ किया।

19/03/2020

ईएसआई हॉस्पिटल में जागरूकता कार्यक्रम

स्वच्छता ही सेवा है कार्यक्रम के अंतर्गत ईएसआई मॉडल हॉस्पिटल में स्वच्छता और प्लास्टिक से मुक्ति के लिए जागरूकता कार्यक्रम और पोस्टर प्रदर्शनी का आयोजन किया गया।

03/10/2019

कर्मचारियों ने दिया प्रदेशभर में धरना

अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संघ के आह्वान पर सरकार की दमनकारी नीति, संवादहीनता और वेतन से वसूली करने पर आक्रोशित कर्मचारियों ने राज्य के 33 जिला मुख्यालयों पर धरना देकर विरोध दिवस मनाया।

28/02/2020

स्कूली बच्चे मिलावटी दूध तो नहीं पी रहे!

उदयपुर। शिक्षा विभाग जिले में बच्चों का सरकारी स्कूलों में ठहराव बढ़ाने के उद्देश्य से अन्नपूर्णा दूध योजना का संचालन तो कर रहा है, लेकिन राजसमंद की तरह ही यहां के बच्चे भी कहीं मिलावटी दूध तो नहीं पी रहे हैं।

19/01/2020