Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
राजस्थान

मकर संक्रांति पर लोगों ने लड़ाएं पेंच

Friday, January 14, 2022 16:35 PM
आसमान पतंगों से अटा रहा।

जयपुर। मकर संक्रांति का त्यौहार कोरोना गाइडलाइन के कारण लोगों ने आवासों पर ही मनाया। पतंग लंबी कर लोगों ने पेंच लड़ाएं। इस बीच संगीत भी चलता रहा। हवाएं सुबह कुछ मध्यम चली, लेकिन दोपहर बाद आसमान पतंगों से अटा रहा। वो काटा एक ओर, तो दूसरी ओर कटी पतंग को लूटने वाले भी दिखाई दिए।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पत्रकारों की सुरक्षा की मांग की

पिंकसिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष अभय जोशी ने राजस्थान के पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग से शुक्रवार को पुलिस मुख्यालय में मुलाकात कर प्रदेश के पत्रकारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग रखी।

06/04/2019

भरतपुर में दिनदहाड़े गोली मारकर डॉक्टर दम्पती की हत्या, आरोपियों ने फिल्मी स्टाइल में मारी गोलियां

रीराम हॉस्पीटल के संचालक डॉक्टर दम्पती की शुक्रवार सायं दिनदहाड़े दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में ताबड़तोड़ फायर कर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने जांच के दौरान पास ही एक दुकान पर लगे एक सीसीटीवी के फुटेजों को खंगाला तो अज्ञात हमलावर सीसीटीवी में साफ दिखाई दिए, जिससे पुलिस को इन आरोपियों की गिरफ्तारी करने में काफी सरलता मिलेगी।

29/05/2021

जोधपुर: शिक्षक भर्ती में चयन नहीं होने से परेशान युवक ने लगा ली फांसी

जिले के चाखू थाना क्षेत्र में एक युवक ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा हैं, कि वह एक अंक से तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा में चयनित होने से वंचित रह गया था। इस कारण वह तनाव में था। पुलिस ने कार्रवाई के बाद बुधवार को शव परिजनों को सौंप दिया।

15/05/2019

ग्राम पंचायत चुनावः कोरोना संक्रमित प्रत्याशी के लिए नया दिशा-निर्देश, पर्चा भरने से पहले देना होगा प्रार्थना पत्र

राज्य निर्वाचन आयोग ने पंच-सरपंच का चुनाव लड़ने वाले कोरोना पॉजिटिव प्रत्याशियों के लिए नए दिशा निर्देश जारी किए हैं। इसके अनुसार कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट वाले प्रत्‍याशी को नामांकन से 1 दिन पहले जिला निर्वाचन अधिकारी को प्रार्थना पत्र देना होगा, इसके बाद ही इच्छुक उम्‍मीदवार अपना नामांकन दाखिल कर सकेंगे।

18/09/2020

मुख्यमंत्री गहलोत ने गुलाबी नगरी जयपुर के स्थापना दिवस पर शहरवासियों को दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर के 293वें स्थापना दिवस पर जयपुरवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। इस अवसर पर गहलोत ने कहा कि ऐतिहासिक शहर जयपुर का राजस्थान की कला और संस्कृति में एक अद्वितीय स्थान है। हमें इसकी शानदार भव्यता को बनाए रखना हैं।

18/11/2020

रिंग रोड के किनारे जरख का शव पड़े होने की सूचना, जिम्मेदार बेपरवाह

कानोता के पास से से निकल रही रिंग रोड के किनारे जरख का शव पड़े होने की सूचना मिली है। यहां से निकल रहे लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी।

16/01/2022

मोदी सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद भी कांग्रेस का डीएनए खत्म नहीं हो पाएगा: गहलोत

द्र की मोदी सरकार कितनी भी कोशिश कर ले देश से कांग्रेस का डीएनए खत्म नहीं कर पाएगी।

26/12/2021