Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रदेश में पहले चरण में 13 सीटों पर होगा मतदान, आज वोट का दिन

लोकसभा चुनाव में राजस्थान के पहले चरण में सोमवार को 13 संसदीय सीटों पर मतदान होगा। निर्वाचन विभाग ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं और पहले चरण में ढाई करोड़ से ज्यादा मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे।

29/04/2019

राजेंद्र राठौड़ का कांग्रेस पर निशाना, कहा- ढोंग रचकर किसानों को गुमराह करने का कर रही है प्रयास

विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा कांग्रेस शासित प्रदेशों की विधानसभा में केंद्र सरकार के कृषि विधेयकों को लागू ना करने के लिए नया कानून बनाने के निर्णय को आश्चर्यजनक बताते हुए कहा है कि वह किसानों की आमदनी दोगुना करने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प में रोड़ा अटकाने के लिए किसानों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है।

29/09/2020

विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी की पहल से पूर्वोत्तर के विद्यार्थी रवाना हुए अपने घर

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी की पहल से कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन में राज्य में फंसे अरुणाचल प्रदेश, मेघालय, असम, नागालैंड और मणिपुर के विद्यार्थी और श्रमिक अपने घरों के लिए ट्रेन से रवाना हुए हैं।

27/05/2020

राजस्थान में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 4838

राजस्थान में 91 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के साथ ही इसकी संख्या बढ़कर 4838 पहुंच गयी। चिकित्सा विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार राजधानी जयपुर में 55, डूंगरपुर में 21, सिरोही में 2, कोटा, भरतपुर, झुंझुनू और अजमेर में एक-एक नया कोरोना संक्रमित मरीज सामने आया है।

16/05/2020

रोडवेजकर्मियों ने दिया धरना

विभिन्न मांगों को लेकर रोडवेज के संयुक्त मोर्चे की ओर से सिंधीकैंप बस स्टैण्ड पर प्रदेशव्यापी धरना दिया गया। यूनियन पदाधिकारियों की परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से वार्ता हुई, जिसमें कोई हल नहीं निकला।

11/10/2019

प्रदेश के सभी पेयजल उपभोक्ताओं को राहत, दो माह के पानी के बिलों का भुगतान स्थगित

कोरोना के कारण विषम परिस्थितियों के बीच प्रदेश के सभी पेयजल उपभोक्ताओं को राज्य सरकार ने बड़ी राहत देते हुए दो माह अप्रैल एवं मई 2021 के बिलों का भुगतान स्थगित करने का निर्णय लिया है। सरकार ने इसके साथ यह भी फैसला किया है कि माह अप्रैल, मई एवं जून 2021 में जल उपभोग के विरूद्ध बकाया राशि तय समय पर जमा नहीं होने की स्थिति में किसी उपभोक्ता का जल कनेक्शन काटा नहीं जाएगा।

22/05/2021

अजमेर में कैब चालक की हत्या से जुड़े मामले में हाईकोर्ट में पेश हुए आईजी और एसपी

हाईकोर्ट में अजमेर में कैब चालक की हत्या से जुड़े मामले में अजमेर आईजी और एसपी पेश हुए। कोर्ट ने कहा कि ऐसे आरोप पत्र पेश क्यों होते हैं, जिनसे आरोपियों को फायदा मिलता है।

04/06/2019