Dainik Navajyoti Logo
Monday 30th of March 2020
 
राजस्थान

कोरोना के खिलाफ जंग के लिए आगे आ रहे लोग, सीएम रिलीफ फंड में दे रहे सहयोग

Thursday, March 26, 2020 19:30 PM
कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए सीएम रिलीफ फंड में सहयोग दे रहे लोग।

जयपुर। कोरोना के खिलाफ जंग के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा विशेष कोष बनाकर उसमें स्वेच्छा से सहयोग देने की अपील किए जाने के बाद से ही राज्य सरकार के मंत्रियों, पूर्व मंत्रियों, विधायकों सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ ही भामाशाहों व ट्रस्टों की ओर से विशेष कोष में धनराशि जमा कराई जा रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्रालय के अधिकारियों और कर्मचारियों ने 3 करोड़ 25 लाख रुपए और सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने 60 लाख रुपए की मदद सीएम रिलीफ फंड में देने की घोषणा की।

उधर राजस्थान आईपीएस एसोसिएशन ने भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहायता की घोषणा की। आईपीएस एसोसिएशन के अध्यक्ष बीएल सोनी और सेक्रेटरी हेमंत प्रियदर्शी ने कहा कि सभी आईपीएस अपने 5 दिन का वेतन सीएम रिलीफ फंड में देंगे। आईपीएस बीएल सोनी ने कहा कि राजस्थान पुलिस कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते आमजन की सुरक्षा और सहायता को लेकर तत्पर है। वहीं सरकारी वकील भी राहत के लिए आगे आए हैं। महाधिवक्ता सहित सभी अतिरिक्त महाधिवक्तताओं ने एक माह की रिटेनरशिप फीस देने की सहमति दी है। वहीं अन्य सरकारी वकीलों ने भी अंशदान दिया है। महाधिवक्ता एमएस सिंघवी ने पत्र लिखकर सीएम अशोक गहलोत को इसकी जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें:

CM अशोक गहलोत ने प्रदेश भाजपा मुख्यालय पहुंचकर मदनलाल सैनी को दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्यसभा सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी की पार्थिव देह पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

25/06/2019

जयपुर-दिल्ली हाइवे पर ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दो पुलिसकर्मियों की मौत

दिल्ली हाइवे पर चंदवाजी थाना इलाके में लखेर के पास ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे कार पलट गई। हादसे में कार में सवार दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई।

18/12/2019

NRC का पूरे देश में विरोध के बाद शाह का बैठकें लेने का मतलब है, इसमें गड़बड़ है: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नागरिकता बिल के विरोध में केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, कि एनआरसी कानून लागू करने के बाद देशभर में इसका विरोध हो रहा है। इसका सीधा सा मतलब है कि इसमें कुछ तो गड़बड़ है। नहीं तो केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की ओर से पूरे देश में तीन सौ सभाएं करने का क्या मतलब है।

03/01/2020

उपचार के नाम पर मासूम को दागा

ग्रामीण अंचल में उपचार के नाम पर बच्चों को दागने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला ब्यावर से सटे पाली जिले के पचानपुरा गांव से सामने आया है।

30/08/2019

खाचरियावास ने अधिकारियों की बैठक, फिर सड़कों पर दौड़ेगी बंद बसे

घाटे वाले रूट पर बंद की गई बसों को शुरू करने एवं अन्य मुद्दों को लेकर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सोमवार को सचिवालय में रोडवेज अधिकारियों के साथ मीटिंग की, जिसमें रोडवेज एमडी आलोक और चेयरमैन रविशंकर श्रीवास्तव ही नहीं आए।

05/11/2019

वायु तूफान के कारण तीन ट्रेनें आंशिक रद्द

वायु तूफान के कारण रेलवे प्रशासन ने तीन ट्रेनों को आंशिक रद्द किया है।

14/06/2019

गुजरात ने राजस्थान को 4 विकेट से हराया

उदयपुर। जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में पेसिफिक स्पोटर््स कॉम्पलेक्स, करणपुर में चल रहे कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी का चार दिवसीय मैच शुक्रवार को तीसरे दिन ही राजस्थान के बल्लेबाजों की गैर जिम्मेदाराना पारियों की वजह से समाप्त हो गया।

31/01/2020