Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

सेलिब्रिटी सिंगर बी प्राक म्यूजिकल कॉन्सर्ट में बिखरेंगे अपनी आवाज का जादू

Monday, January 13, 2020 12:40 PM
म्यूजिकल चैरिटी कॉन्सर्ट का आयोजन होगा।

जयपुर। शिप्रापथ थाना ग्राउंड मानसरोवर मे एक म्यूजिकल चैरिटी कॉन्सर्ट का आयोजन होगा, जिसमें मशहूर सिंगर बी प्राक अपनी सिंगिंग परफॉरमेंस से अपना जादू बिखरेंगे। आयोजक हेमेन्द्र सिंह ने बताया कि इस इवेंट को चार चरणों में कम्पलीट किया जाएगा, जिसमे पहले राउंड में डांस इंडिया डांस विनर 2019 अनरियल क्रू की डांस परफॉरमेंस व चित्रलेखा सेन की सिंगिंग परफॉरमेंस, दूसरे राउंड में अपने अपने क्षेत्र की सक्सेसफुल महिलाओं का इंटेरेक्शन सेशन व गिल गोल्डी एवं हैरी मिर्जा की सिंगिंग परफॉरमेंस सहित मोस्ट प्रोमिसिंग व वर्सेटाइल आर्टिस्ट बी प्राक की प्रस्तुति आकर्षण का केन्द्र रहेगी।

इस इवेंट का उद्देश्य गरीब व हेल्पलेस महिलाओं की हेल्प करना रहेगा। इसके साथ ही साक्षरता दर को बढ़ावा देना व इसके लिए लोगों को जागरूक करना और नॉन प्रॉफिट मॉडल पर कार्य करना है।

 

यह भी पढ़ें:

जयपुर में पर्यटन विभाग ने रद्द किया होली उत्सव, मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने की घोषणा

होली पर खासाकोठी पर होने वाले दुलंडी उत्सव को रद्द कर दिया गया है। इस फेस्टिवल में भारी संख्या में विदेशी लोग भाग लेते है।

04/03/2020

एक गांव-चार काम जैसी योजनाओं को मिलेगी ज्यादा मंजूरी, पायलट ने मांगी कार्ययोजना

कोरोना संक्रमण के कारण गांवों में रोजगार की समस्या से निपटने के लिए उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने विभागीय अफ़सरों से योजनाओं को लागू करने के संबंध में कार्य योजना मांगी है। पायलट ने एक गांव-चार काम जैसी योजनाओं पर अधिक अमल करने के लिए कहा है।

23/04/2020

पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह की कार को ट्रोले ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह एक सड़क हादसे में बाल बाल बच गए। जानकारी के अनुसार विश्वेन्द्र सिंह भरतपुर से जयपुर जा रहे थे कि दौसा में उनकी कार को एक तेज रफ्तार ट्रोले ने टक्कर मार दी।

22/10/2019

जयपुर जिले में कक्षा 1 से 8 तक के स्टूडेंट्स की छुट्टी घोषित, कलेक्टर जोगाराम ने दिए निर्देश

जिला कलेक्टर जोगाराम ने अधिक सर्दी के कारण राजकीय और निजी विद्यालयों में बच्चों के लिए अवकाश के निर्देश दिए है।

31/12/2019

आरक्षण को लेकर फिर पटरी पर गुर्जर समाज, मुम्बई-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर फिश प्लेटें उखाड़ीं

गुर्जर आरक्षण को लेकर गुर्जर समाज के लोग रविवार को भरतपुर जिले के पीलूपुरा में आंदोलन के लिए जुटे। दोपहर बाद कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के पीलूपुरा शहीद स्थल पर सभा करने के लिए पहुंचने पर माहौल गर्मा गया। इस दौरान समाज के कुछ लोग रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए और मुंबई-दिल्ली रेलवे ट्रैक की फिश प्लेट उखाड़ दी।

01/11/2020

1139 करोड़ की लागत से 2200 किमी सड़कों की मरम्मत होगी: सचिन पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तीसरे चरण (बैच प्रथम) के तहत एक हजार 139 करोड़ रुपए की लागत से प्रदेश में लगभग 2200 किलोमीटर सड़कों की मरम्मत की जाएगी।

22/02/2020

कोरोना को लेकर अलर्ट, भीलवाड़ा, झुंझुनूं या विदेश से आने वालों को कंट्रोल रूम में देनी होगी जानकारी

उदयपुर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के उद्देश्य से जिला प्रशासन सतर्क है। उदयपुर जिले में अब तक लिए गए 25 सैंपल में से कोई भी व्यक्ति पॉजीटिव नहीं पाया गया है।

20/03/2020