Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 2nd of March 2021
 
राजस्थान

राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत चेतना रैली का आयोजन

Wednesday, December 25, 2019 16:25 PM
चेतना रैली का आयोजन किया गया।

सिकराय। राजकीय महाविद्यालय में आयोजित राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत छठे दिवस का शुभारंभ प्रभात फेरी से किया गया। शिविर में विनोद कुमार सैनी ने स्वयंसेवकों को जीवन में लक्ष्य तय करने तथा उसे प्राप्त करने का आह्वान किया। इस दौरान चेतना रैली का भी आयोजन किया गया।

नुक्कड़ नाटक कर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश दिया गया। इस मौके पर एनएसएस प्रभारी सुशील कुमार बसवाल, पूजा, रवीना और रवि महावर सहित कई लोग मौजूद रहे।

 

यह भी पढ़ें:

ट्रैवल हिस्ट्री छिपाएं नहीं, तुरंत टेस्ट करवाकर जांच में करें सहयोग : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा है कि ऐसे लोग जिनकी ट्रेवल हिस्ट्री रही है तथा जिनमें कोरोना के लक्षण प्रतीत होते है।

04/04/2020

कनवेंशन सेंटर के लिए सरकार ने 100 करोड़ देने से किया इनकार, कहा, जेडीए खुद करे व्यवस्था

साथ ही जेडीए को दो टूक कह दिया है कि अपने स्तर पर फंड की व्यवस्था करे। इसे पीपीपी मोड़ पर दिया जाए या फिर लोन ले। अगर लोन लेता है तो सरकार लोन की गारंटी सरकार दे सकती है, लेकिन पैसे नहीं देगी।

03/12/2019

पुलिसकर्मी अपनी पसंद से सिलवा सकेंगे वर्दी, एकमुश्त मिलेगी राशि

पुलिसकर्मियों को वर्दी के लिए एकमुश्त राशि दी जाएगी।

02/07/2019

संभागीय आयुक्त ने सरकार को जांच रिपोर्ट सौंपी

जयपुर के संभागीय आयुक्त केसी वर्मा ने अलवर जिले के थानागाजी में हुए गैंगरेप घटना की रिपोर्ट शुक्रवार को राज्य सरकार को सौंप दी।

25/05/2019

तय समय पर होगी स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा, किरोड़ी ने दी आर-पार की लड़ाई की चेतावनी

प्रदेश में व्याख्याता भर्ती परीक्षा की तिथि को लेकर विरोध-प्रदर्शन जारी है। इसके बावजूद राज्य सरकार की ओर से छात्रों की मांगों को लेकर बनाई गई मंत्रिमंडलीय उप समिति ने परीक्षा को तय समय पर आयोजित करने का फैसला लिया है।

20/12/2019

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को दिए निर्देश

राज्य सरकार के निर्देशानुसार पीसीसी में विधायकों और मंत्रियों की ओर से जनसुनवाई की जा रही है, जिसमें लोगों की समस्याएं सुनी जा रही है और उनके समाधान किए जा रहे है।

15/10/2019

डीजीपी गर्ग की फर्जी फेसबुक आईडी बना महिला को धमकाने वाला गिरफ्तार

राज्य के पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग की फर्जी फेसबुक आईडी बना एक महिला को अश्लील तथा धमकी भरे मैसेज भेजकर रकम की मांग करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को बीकानेर से गिरफ्तार किया है।

19/05/2019