Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत चेतना रैली का आयोजन

Wednesday, December 25, 2019 16:25 PM
चेतना रैली का आयोजन किया गया।

सिकराय। राजकीय महाविद्यालय में आयोजित राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत छठे दिवस का शुभारंभ प्रभात फेरी से किया गया। शिविर में विनोद कुमार सैनी ने स्वयंसेवकों को जीवन में लक्ष्य तय करने तथा उसे प्राप्त करने का आह्वान किया। इस दौरान चेतना रैली का भी आयोजन किया गया।

नुक्कड़ नाटक कर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश दिया गया। इस मौके पर एनएसएस प्रभारी सुशील कुमार बसवाल, पूजा, रवीना और रवि महावर सहित कई लोग मौजूद रहे।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना के मरीज कर सकेंगे मतदान

नगर निगम हैरिटेज में गुरुवार को होने वाले चुनाव के लिए जिला निर्वाचन विभाग की ओर से कोरोना पॉजिटिव मतदाताओं के लिए मतदान केन्द्रों पर अलग से व्यवस्था तो कर दी, लेकिन ऐसे मतदाताओं का रिकॉर्ड ही एकत्रित नहीं कर सके। कोरोना पॉजिटिव मरीज शाम 5 बजे बाद मतदान कर सकेंगे।

29/10/2020

पीसीपीएनडीटी के डिकॉय ऑपरेशन में सोनोग्राफी सेंटर संचालक और उसका पार्टनर गिरफ्तार

राज्य पीसीपीएनडीटी दल ने भू्रण लिंग जांच मामले में पीसीपीएनडीटी अधिनियम के तहत हनुमानगढ़ जिले के संगरिया में शनिवार को डिकॉय आॅपरेशन कर वहां के एक सोनोग्राफी सेंटर के संचालक और उसके पार्टनर को गिरफ्तार किया है।

12/05/2019

निलंबित RAS पिंकी मीणा और पुष्कर मित्तल के खिलाफ आरोप पत्र पेश, रिश्वत मामले में हुई थी गिरफ्तारी

एसीबी मामलों की विशेष अदालत क्रम-2 में बुधवार को एसीबी ने हाईवे निर्माण कपंनी से रिश्वत के मामले में निलंबित एसडीएम पुष्कर मित्तल और पिंकी मीणा के खिलाफ आरोप पत्र पेश कर दिया है। आरोप पत्र में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम की धारा-7 के तहत आरोप लगाए गए हैं।

11/03/2021

लॉकडाउन में फंसे लोग घर जाना चाहते हैं, उनके सेफ ट्रैवल के लिए बने पॉलिसी: पायलट

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने राजस्थान और अन्य राज्यों में फंसे लोगों को उनके घर पहुंचाने के लिए सेफ ट्रैवल जोन की नेशनल पॉलिसी बनाने की मांग की है। पायलट ने कहा कि जो लोग राजस्थान और अन्य राज्यों में फंसे हैं, वे अपने घर जाना चाहते हैं। लॉकडाउन खुलने के बाद ट्रैवल की अनुमति देनी पड़ेगी। हम चाहते हैं कि जो लोग कोरोना जांच में नेगेटिव हैं, उनको ट्रैवल के लिए सेंट्रल पॉलिसी बनाकर राहत दी जाए।

24/04/2020

हिंसा का माहौल नहीं बनने दिया जाएगा : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि प्रदेश में हिंसा का माहौल नहीं बनने दिया जाएगा। गहलोत ने यह बात खींवसर विधानसभा उप चुनाव के तहत कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा की नामांकन रैली में कही।

01/10/2019

सरकार की दूसरी वर्षगांठ पर बोले मुख्यमंत्री, भाजपा का कुप्रयास सफल नहीं होगा, हर बार मुंह की खानी पड़ेगी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने शासन के 24 माह में कुशल प्रबंधन के चलते एक ओर जहां प्रदेश के इन्फ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने की दिशा में कई फैसले लिए, वहीं दूसरी ओर विश्वव्यापी कोरोना संकट के नौ महीने के दौरान ऊंची चुनौतियों का सामना करते हुए बेहतर मॉनिटरिंग की। गहलोत का चुनौतियों से सामना करने से बेहतर प्रबंधन की रणनीति देश-प्रदेश के सामने आई।

17/12/2020

IPL मैच राजस्थान में कराने से जुड़े प्रकरण में हुई सुनवाई, सरकार सुविधाएं देने को तैयार

सरकार ने कहा कि जयपुर के अलावा जोधपुर, उदयपुर में भी स्टेडियम तैयार हैं। राजस्थान रॉयल्स ने जवाब के लिये 2 सप्ताह का समय मांगा है।

30/01/2020