Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

राजस्थान: पुलिसकर्मी ने अनपढ़ महिला के साथ 11 साल तक किया दुष्कर्म

प्रदेश के महानिदेशक पुलिस कपिल गर्ग किसी भी सूरत में अन्याय नहीं होने का वादा कर पीड़ितों को न्याय देने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं, लेकिन पुलिस से परेशान पीड़ितों को ही न्याय नहीं मिल पा रहा है।

24/04/2019

कटारिया के बयान पर पीसीसी चीफ डोटासरा का हमला, कहा- सरकार गिराने का बटन प्रदेश की जनता के पास

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है। डोटासरा ने गुलाबचंद कटारिया पर निशाना साधते हुए कहा कि कटारिया ने राजस्थान सरकार के 6 महीने में गिरने का बयान दिया।

19/11/2020

जयपुर के इंदिरा बाजार की सड़कों पर गड्ढे, लगा रहता है कचरे का जमावड़ा

इंदिरा बाजार की सड़क पर आमजन का पैदल चलना किसी चुनौती से कम नहीं है। सड़क के दोनों ओर दो-पहिया वाहनों की बेतरतीब पार्किंग के साथ ही दुकानों के बाहर बरामदों तक दुकानदार सामान रख देते हैं, जिससे यहां से गुजरने वाले लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

04/02/2020

कोरोना: युवक और दो माह के बच्चे की रिपोर्ट नेगेटिव

उदयपुर। कोरोना वायरस की रोकथाम एवं नियंत्रण के मद्देनजर एमबी हॉस्पिटल में सोमवार को लिए दोनों सैम्पल नेगेटिव आए हैं। इनमें मुम्बई निवासी लंदन में कार्यरत एक 24 वर्षीय युवक है और दूसरा बाल चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती दो माह का बच्चा है।

17/03/2020

कोरोना के खिलाफ जंग के लिए आगे आ रहे लोग, सीएम रिलीफ फंड में दे रहे सहयोग

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्रालय के अधिकारियों और कर्मचारियों ने 3 करोड़ 25 लाख रुपए और सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने 60 लाख रुपए की मदद सीएम रिलीफ फंड में देने की घोषणा की।

26/03/2020

बिजली चोरी पर सख्त कार्रवाई, 68 करोड़ रुपए का लगाया जुर्माना

डिस्काॅम की ओर से विद्युत चोरी व दुरुपयोग पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए जून माह से गहन सतर्कता जांच अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत उच्चतम विद्युत छीजत वाले फीडरों व विद्युत चोरी बाहुल्य क्षेत्रों को चिन्हित कर सतर्कता अधिकारियों की ओर से जांच की कार्रवाई की जा रही है।

01/11/2019

लिखित समझौते के बाद रेजीडेंट्स की हड़ताल समाप्त, मरीजों को मिलेगी राहत

प्रदेश के मरीजों को आखिरकार तीन दिन बाद राहत मिल गई है। तीन सूत्रीय मांगों को लेकर पिछले तीन दिन से हड़ताल कर रहे प्रदेशभर के रेजीडेंट डॉक्टर्स ने मांगों पर लिखित समझौता होने के बाद हड़ताल समाप्त कर दी।

06/12/2019