Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रस्ताव पर निर्णय नहीं, विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने के कम आसार

लोकसभा और राज्यों की विधानसभाओं में एससी-एसटी की सीटों के आरक्षण को आगामी दस साल के लिए और बढ़ाने के संशोधन प्रस्ताव को सभी राज्यों की विधानसभाओं से पारित करना है।

04/01/2020

जयपुर पुलिस की नई पहल, अब क्यूआर कोड स्केन कर पार्किंग स्थल पर कर सकेंगे भुगतान

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने नई पहल शुरू की है। अब द डिजीटल पार्किंग एप के क्यूकार कोड से पार्किंग स्थल पर भुगतान किया जा सकेगा। इससे विशेष रूप से अस्पतालों की पार्किंग एवं सामान्य स्थलों की पार्किंग में सामाजिक दूरी बनाए रखने में मदद मिलेगी।

22/05/2020

वैभव गहलोत बने आरसीए के अध्यक्ष

राजस्थान क्रिकेट संघ के संपन्न हुए चुनाव में वैभव गहलोत अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किए गए हैं। वैभव ने 19 मतों से जीत हासिल की।

05/10/2019

दीया कुमारी ने चिकित्सा मंत्री के सामने रखी क्षेत्र की समस्याएं

सांसद दीया कुमारी ने रविवार को जयपुर में प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा से भेंट कर राजसमंद संसदीय क्षेत्र की सभी विधानसभाओं में चिकित्सा को लेकर आ रही विभिन्न समस्याओं को विस्तार से रखा।

09/09/2019

राजस्थान रोडवेज में शिकायतों के बीच नवाचार, पारदर्शिता से लागू होगी समय पालक व्यवस्था

राजस्थान रोडवेज प्रबन्धन की ओर से पारदर्शिता के साथ समय पालक व्यवस्था लागू करने व मनमाने तरीके से शेड्यूल रूट बनाने की शिकायतों के बीच लंबे समय से परिचालकों की मांग पर एक बड़ा निर्णय लिया गया है। अब पुराना ढर्रा बदलने की कवायद और नवाचार के तौर पर मुख्यालय से मॉनिटरिंग पर बल दिया जाएगा।

06/07/2020

चिकित्सा मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश, मलेरिया एवं मौसमी बीमारियों की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए सतर्कता बरतें

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कोरोना के साथ ही प्रदेश में वर्षा से प्रभावित स्थानों पर जलजनित एवं मच्छरजनित बीमारियों (डेंगू, मलेरिया व चिकनगुनिया) की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए स्वाथ्य विभाग के अधिकारियों को मच्छरों की रोकथाम के लिए एन्टीलार्वल गतिविधिपयों पर अधिक ध्यान देने एवं मच्छरों के प्रजनन को रोकने के लिए एमएलओ डलवाने के निर्देश दिये।

11/09/2020

ईडब्ल्यूएस आरक्षण में अचल सम्पत्ति का प्रावधान हटाने पर गहलोत का जताया आभार

प्रदेश की राजकीय सेवाओं एवं शिक्षण संस्थाओं में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के आरक्षण में अचल सम्पत्ति संबंधी प्रावधान हटाने से प्रदेशभर में उत्साह का माहौल है।

23/10/2019