Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
राजस्थान

गांजा तस्कर गिरफ्तार

Wednesday, January 08, 2020 11:35 AM
गांजा तस्करी में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। विश्वकर्मा थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा तस्करी में शामिल आरोपी को भरतपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी से नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। गिरफ्तार भूपेन्द्र सिंह जादौन उर्फ भूपेन्द्र राणा (30) अभिमन्यू नगर भरतपुर का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त पश्चिम कावेन्द्र सागर ने बताया कि आरोपी आपराधिक किस्म का व्यक्ति है। यह ट्रांसपोर्ट नगर थाने में गिरफ्तार हो चुका है। उस समय इसके कब्जे से 70 किलो गांजा बरामद किया गया था।

कमिश्नरेट की सीआईयू टीम एवं चौमूं थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गांजा तस्कर भैरु शर्मा और उसके पुत्र रोहित शर्मा को गिरफ्तार कर साढ़े तेइस किलो गांजा बरामद किया गया था। इनसे पूछताछ में खुलासा हुआ कि उसने गांजा अभिमन्यू नगर भरतपुर निवासी भूपेन्द्र से खरीदा था। कई बार टीम ने दबिश दी, तो उसने मोबाइल बंद कर लिया। इसकी वजह से आरोपी की लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रही थी। टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को भरतपुर से गिरफ्तार कर लिया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ में एसीबी की कार्रवाई, जेसीटीओ रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ में एक जेसीटीओ को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

30/06/2020

विष्णुदत्त सुसाइड केस की किसी भी स्वतंत्र एजेंसी से जांच करवाने की सरकार ने दी सैद्धांतिक सहमति

चूरू जिले के राजगढ़ पुलिस थाने के थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या के प्रकरण की जांच किसी भी स्वतंत्र एजेंसी से करवाने पर राज्य सरकार ने सैद्धान्तिक सहमति दे दी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार विश्नोई के परिजनों से एकमत होकर जांच के लिए जो भी सुझाव देंगे राज्य सरकार उसके अनुरूप कार्रवाई करने के लिए सहमत है।

02/06/2020

डेयरी कलेक्शन एजेंट से लूट मामला: पुलिस ने 2 आरोपियों को 3 दिन के रिमांड पर लिया

शिप्रापथ थाना इलाके में डेयरी कलेक्शन एजेंट के साथ लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है और 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

29/08/2020

आवासन मंडल के भूखंडों की हुई नीलामी, दो भूखंड 6 करोड़ से अधिक में बिके

आवासन मंडल के मानसरोवर में 4 प्लंथ लेवल के भूखंडों की नीलामी शुरू हो गई है।

20/11/2019

राजमोहन गांधी ने कहा, बकिंघम पैलेस में महात्मा गांधी किसान के कपड़े पहनकर गए थे

राजमोहन गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि महात्मा गांधी जरूरत पड़ने पर कठोर भी बन सकते थे। बकिंघम पैलेस में जब उन्हें बुलाया गया तो वे किसान के कपड़े पहनकर गए थे

15/01/2020

झुंझुनूं: रिश्ते में नाना ने ढाई साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ थानान्तर्गत एक गांव में रविवार की अपराह्न ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। उस समय बच्ची घर में अकेली थी। घर के सदस्य गांव के मंदिर में और बच्ची का पिता बड़वासी ग्राम में दुकान पर गया हुआ था। मौका पाकर बच्ची के साथ उसकी मां के मामा यानी रिश्ते में नाना लगने वाले युवक ने दुष्कर्म किया।

23/03/2021

मतदान व्यवस्थाओं की मॉनिटरिंग कर रहे मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार

लोकसभा चुनाव-2019 को लेकर राजस्थान की 13 सीटों पर मतदान हो रहा है। प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार मतदान व्यवस्थाओं की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

29/04/2019