Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
राजस्थान

बदमाश पपला गुर्जर गैंग का सदस्य बल्ली गिरफ्तार

Thursday, January 02, 2020 10:10 AM
फरार कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है।

किशनगढ़बास। किशनगढ़बास पुलिस को मिली बड़ी सफ लता स्थानीय थाना पुलिस ने फरार कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। कार्यवाई के दौरान दोनों ओर से एक राउंड फायर भी किए गए। थानाधिकारी अजीत सिंह बडसरा ने बताया कि भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक डॉ. अमनदीप सिंह कपूर व एएसपी नीमराणा सिद्धान्त शर्मा के निर्देशानुसार पपला गुर्जर की बहरोड़ थाने से बदमाशों द्वारा छुडवाकर ले जाने के बाद फ रार चल रहे मोस्ट वान्टेड गैंग के सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत एक जने को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि पपला गैंग का एक सदस्य किशनगढ़बास क्षेत्र में घुमता हुआ देखा गया है।

थानाधिकारी अजीतसिंह बडसरा मय जाप्ते के किशनगढ़बास क्षेत्र के बासकृपालनगर स्थित पेट्रोल पम्प के पास बन्द पडें ढाबे पर पंहुचे। वहां पर पहले से ही मौजूद तिजारा के गांव टीहली निवासी बल्ली उर्फ  बलजीत पुत्र दुलीचन्द गुर्जर ने पुलिस को देखकर अपनी पिस्टल से एक राउंड फायर किया। इस पर जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी एक राउंड फायर कर बमुश्किल पपला गैंग के सदस्य बल्ली उर्फ बलजीत को गिरफ्तार कर लिया, जिसके पास से एक पिस्टल व 35 जिन्दा कारतूस बरामद हुए है। पुलिस पूछताछ के दौरान बल्ली उर्फ बलजीत ने बताया कि यह पिस्टल और कारतूस मुण्डावर निवासी दिलीप खटाणा ने दिए हैं और अब वह मुण्डावर थाने के पास सागर क्रिकेट ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहा है। पुलिस बल्ली उर्फ बलजीत को साथ लेकर मुण्डावर के सागर क्रिकेट ग्राउंड में दबिश दी।

 

यह भी पढ़ें:

मायावती का बड़ा फैसला, राजस्थान बसपा की प्रदेश कार्यकारिणी की भंग

बहुजन समाज पार्टी ने राजस्थान की कार्यकारिणी को भंग कर दिया है। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है।

24/09/2019

ऑनलाइन कॉलगर्ल उपलब्ध कराने के नाम पर ठगी करने वाले 7 गिरफ्तार

बूंदी पुलिस की जिला स्पेशल टीम ने आॅनलाइन फर्जी एस्कॉर्ट वेबसाइटों के माध्यम से कॉल गर्ल्स उपलब्ध करवाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह के 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

03/02/2020

अजमेर: बस-ट्रेलर की भिड़ंत में 8 लोगों की मौत, 21 घायल

मांगलियावास के ब्यावर रोड पर मंगलम होटल के पास एक वीडियो कोच स्लीपर बस ओवरटेक के प्रयास में सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा जाने से उसमें सवार बच्चों सहित 8 जनों की मौत हो गई। वहीं 21 जने घायल हो गए।

22/09/2019

भाजपा का लोकतंत्र में विश्वास ही नहीं, महाराष्ट्र इसका उदाहरण : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे, उनेंने कहाकि इस पार्टी का लोकतंत्र पर विश्वास ही नहीं है, महाराष्ट्र इसका तरोताजा उदाहरण है।

08/11/2019

प्रदेश के 90 शिक्षण संस्थानों को विश्वविद्यालय ने दी सम्बद्धता

राजस्थान आईएलडी कौशल विश्वविद्यालय और टेली एजुकेशन बैंगलुरु के मध्य कौशल शिक्षा के उन्नयन के लिए बुधवार को एक एमओयू हुआ। विवि के कुलपति डॉ. ललित के पंवार की उपस्थिति में कुलसचिव देवेन्द्र शर्मा व टेली की मुख्य कार्यकारी अधिकारी भुवनेश्वरी बी. ने एमओयू पर हस्ताक्षर किए।

13/02/2020

कैट के परिणाम घोषित

इंडियन इंस्टीट्यूट आॅफ मैनेजमेंट (आईआईएम), कोझिकोड की ओर से कॉमन एप्टीट्यूट टेस्ट (कैट-2019) के परिणाम घोषित कर दिए गए, इनमें 10 उम्मीदवारों को सौ प्रतिशत परसेंटाइल अंक मिला हैं, जबकि 21 उम्मीदवारों को 99.99 प्रतिशत परसेंटाइल मिला है।

05/01/2020

आज एक घंटे थमेंगे रोडवेज बसों के पहिए

राजस्थान रोडवेज के कर्मचारी विभिन्न मांगों को लेकर एक घंटे बसों का संचालन नहीं करेंगे।

23/10/2019