Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 10th of December 2019
 
राजस्थान

एक लाख का इनामी अंतर्राज्यीय बदमाश गिरफ्तार

Monday, December 02, 2019 15:30 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

अलवर। पुलिस ने एक लाख रुपए के इनामी अंतर्राज्यीय बदमाश अरशद को भरतपुर जिले से गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार बदमाश को गत रात उसके घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस के गांव पहुंचने पर उसका ग्रामीणों से सामना हुआ, लेकिन वह बदमाश अरशद मेव के घर पहुंचकर उसे दबोच लिया।

पुलिस ने मौके से एक विदेशी तमंचा एवं कारतूस बेल्ट बरामद किया गया। अरशद को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया था। उस पर राजस्थान पुलिस ने  50 हजार, उत्तर प्रदेश पुलिस ने 30 हजार और हरियाणा पुलिस ने 20 हजार का इनाम घोषित किया था।

भरतपुर रेंज कार्यालय से भी उस पर दस हजार का इनाम घोषित किया गया था। बदमाश पर लूट, डकैती, वाहन चोर, गौ-तस्करी और फायरिंग के कई बड़े मामले दर्ज हैं। बदमाश पर इन तीन राज्यों में चालीस से अधिक मुकदमे दर्ज है और वह इन मामलों में फरार चल रहा था। अलवर पुलिस इसे पकड़ने के लिए अपना भेष बदलकर पहाड़ की चोटी पर तीन दिन तक तैनात रही।

 

यह भी पढ़ें:

गहलोत का मोदी पर निशाना, कहा, दुनिया को आप मूर्ख क्यों बनाते हो?

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोजत में और जैतारण में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। जैतारण में गहलोत ने कहा कि मोदीजी असत्य क्यों बोलते है?

22/04/2019

गुलदाउदी की बिक्री शुरू, लोगों ने खरीदे पौधे

राजस्थान यूनिवर्सिटी की प्रसिद्ध गुलदाउदी प्रदर्शनी को दो दिन तक निहारने के बाद आज लोगों ने गुलदाउदी के पौधे भी खरीदे।

06/12/2019

राजस्थान के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव 27 को, आदेश जारी

राजस्थान विश्वविद्यालय सहित प्रदेशभर में होने वाले छात्रसंघ चुनाव की तारीख की घोषणा कर दी गई है। 27 अगस्त को चुनाव होंगे।

07/08/2019

जेडीए ने किया नीलामी नीति में बदलाव

जेडीए ने नीलामी नीति में कई बदलाव किए हैं। इसके अनुसार भूखंड की नीलामी छूटने के बाद अगर बोलीदाता मांग पत्र जारी होने की तिथि से 15 दिन के अंदर पूरी धनराशि जमा कराता है, तो उसे एक प्रतिशत की छूट मिलेगी।

28/09/2019

10 किमी दौड़ में हीट स्ट्रोक आने से ट्रेनी कांस्टेबल की मौत

छत्तीसगढ़ स्थित सीआईएसएफ के ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग ले रहे जयपुर कमिश्नरेट के 852 ट्रेनी कांस्टेबलों की आउटडोर ट्रेनिंग में 10 किमी दौड़ के दौरान तीन कांस्टेबल हीट स्ट्रोक आने से बेहोश होकर गिर गए।

08/06/2019

सवाईमानसिंह अस्पताल में लगी आग, 12 दमकलों ने पाया काबू

सवाईमानसिंह अस्पताल में रात को लगभग 3:30 एम पर एनांकोलोजी वार्ड के पीछे कपड़े धोने वाली जगह पर शार्ट सर्किट से आग लग गई थी।

10/05/2019

बाबा रामदेव मेला शुरू, ड्रोन से जातरुओं में शामिल बदमाशों पर नजर रख रही पुलिस

मसूरिया स्थित बाबा रामदेव मेला अधिकृत रूप से शुरू होने के साथ ही पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कमर कस ली। मंदिर परिसर व आस-पास के क्षेत्रों में पुलिस ने खास बंदोबस्त किए हैं। सुबह छह बजे से तीन पारियों में पुलिस के साढ़े चार सौ अधिकारी व जवान तैनात किए गए हैं।

30/08/2019