Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दीपक चाहर का सम्मान करेगा आरसीए

राजस्थान के दीपक चाहर को अंतराष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन व वर्ल्ड रिकार्ड बनाने के लिए राजस्थान क्रिकेट संघ उसका सम्मान करेगा।

12/11/2019

महाराजा सूरजमल के नेतृत्व में भरतपुर हमेशा अजेय रहा, 'पानीपत' में गलत चित्रण निंदनीय: सतीश पूनिया

महाराजा सूरजमल हिंदूवा सूरज थे, उन्होंने जिंदगीभर मुगलों के खिलाफ संघर्ष किया। इस संघर्ष के कारण ही उनका नाम इतिहास के वीर योद्धाओं के पृष्ठों पर दर्ज हुआ।

08/12/2019

चारे-पानी के अभाव में पशुधन को नहीं मरने देंगे: कल्ला

जिले के प्रभारी मंत्री एवं उर्जा, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी, भू-जल, कला, साहित्य, संस्कृति तथा पुरातत्व मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला ने कहा है कि अकाल के हालात में आमजन को राहत पहुंचाना ही राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है तथा चारे या पानी की कमी से एक भी पशुधन को मरने नहीं दिया जायेगा ।

06/06/2019

बाड़मेर में भूकम्प

लोगों में मची अफरा-तफरी

26/08/2021

टोंक-सवाईमाधोपुर में सुखबीर जौनपुरिया और नमोनारयण मीणा में है सीधा मुकाबला

टोंक-सवाईमाधोपुर संसदीय क्षेत्र से इस बार कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों के बीच सीधा रौचक मुकाबला होता नजर आ रहा है और इस चुनाव में कांग्रेस नेता उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट

19/04/2019

पीआरएन में नियमन की बढ़ी दरों का विरोध

पृथ्वीराज नगर आवासीय योजना की कॉलोनियों का बढ़ी दरों पर नियमन का विरोध करते हुए आमजन को राहत प्रदान करने के लिए पृथ्वीराज नगर जन अधिकार महासंघ ने वार्ड 18 में क्षेत्रीय कार्यालय शुरू किया है।

20/02/2020

बंजारा समाज का महापड़ाव समाप्त, सरकार के साथ बनी सहमति

ताऊसर गांव में बंजारा समाज के पुनर्वास को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में तीन से जारी महापड़ाव मांगों पर राज्य सरकार के साथ सहमति बन जाने के बाद समाप्त हो गया।

01/09/2019