Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of January 2020
 
राजस्थान

दो ट्रकों से एक करोड़ रुपए की अवैध शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

Wednesday, September 04, 2019 19:50 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

बाड़मेर। जिले के गुड़ामालानी और धोरीमन्ना थाना क्षेत्रों में पुलिस ने दो ट्रकों से करीब एक करोड़ रुपए की अवैध शराब बरामद की है। पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस दल ने मेगाहाइवे पर रामजी का गोल पर खड़े एक ट्रक की जांच की तो उसमें हरियाणा में निर्मित अवैध शराब के 1260 कार्टून बरामद हुए। पुलिस ने चालक सुखराम विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि एक ट्रक धोरीमन्ना होता हुआ सांचोर की ओर जा रहा था कि पुलिस की नाकाबंदी देखकर लौट गया। इस पर पुलिस ने बाछड़ा गांव में नाकाबंदी करके ट्रक को रोक लिया। तलाशी के दौरान ट्रक में 1264 कार्टून अंग्रेजी शराब के बरामद हुए। बरामद शराब की कीमत करीब एक करोड़ रुपए आंकी गई है।

यह भी पढ़ें:

टिड्‌डी पर काबू पाने के लिए हवाई छिड़काव भी किया जाएगा: लालचंद कटारिया

कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने विधानसभा में कहा कि राज्य में टिड्डी के प्रकोप से बचने के लिए सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है।

09/07/2019

फिल्म समीक्षा : परफेक्ट एक्शन पर दौड़ता दबंग 3

सलमान खान इन दिनों फिल्म की सफलता की गारंटी माने जाते हैं और जब बात लंबे वीकेंड या फेस्टिव सीजन की हो तो सलमान खान की चवन्नी भी एक रुपए में चलती है।

21/12/2019

शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त, 302 वाहन किए जब्त

शराब पीकर वाहन चलाने वाले चालकों पर यातायात पुलिस फिर सख्त हो गई है। पुलिस उपायुक्त यातायात के निर्देशन में यातायात पुलिस की टीमों ने कार्रवाई करते हुए तीन सौ वाहनों को जप्त किया है।

03/11/2019

जेजेएस का आकर्षण ज्वैलरी डिजाइन फेस्टिवल

जैम्स एवं ज्वैलरी क्षेत्र में देश का अग्रणी बी2बी एवं बी2सी शो - जयपुर ज्वेलरी शो (जेजेएस) के इस वर्ष के विशेष आकर्षणों में जयपुर ज्वैलरी डिजाइन फेस्टिवल (जेजेडीएफ) भी शामिल होगा।

19/12/2019

मौसम पलटा, आसमां पर छाया बादलों व धूल का गुबार

प्रदेश में शुक्रवार की अपरान्ह में मौसम में बदलाव आया। कई हिस्सों में आंधी चलने के साथ बौछारें गिरने तापमान में गिरावट आई है। जोधपुर शहर और इसके आस पास भी मौसम बदल गया। शाम तक आसमां में बादलों को डेरा और धूल का गुबार छाने से तापमान गिरने लगा।

03/05/2019

तीन निकायों की मुसीबत, बिजली के बिल का नहीं हुआ भुगतान

प्रदेश की स्थानीय निकायों को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर पेयजल सप्लाई का जिम्मा सौंपा गया है, लेकिन आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण बिजली के बिलों का भुगतान नहीं कर पा रही है।

09/01/2020

लाटा ने किया सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास

महापौर विष्णु लाटा ने वार्ड19 में निर्माण नगर एबी ब्लॉक में सीसी सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

05/09/2019