Dainik Navajyoti Logo
Monday 10th of August 2020
 
राजस्थान

दो ट्रकों से एक करोड़ रुपए की अवैध शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

Wednesday, September 04, 2019 19:50 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

बाड़मेर। जिले के गुड़ामालानी और धोरीमन्ना थाना क्षेत्रों में पुलिस ने दो ट्रकों से करीब एक करोड़ रुपए की अवैध शराब बरामद की है। पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस दल ने मेगाहाइवे पर रामजी का गोल पर खड़े एक ट्रक की जांच की तो उसमें हरियाणा में निर्मित अवैध शराब के 1260 कार्टून बरामद हुए। पुलिस ने चालक सुखराम विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि एक ट्रक धोरीमन्ना होता हुआ सांचोर की ओर जा रहा था कि पुलिस की नाकाबंदी देखकर लौट गया। इस पर पुलिस ने बाछड़ा गांव में नाकाबंदी करके ट्रक को रोक लिया। तलाशी के दौरान ट्रक में 1264 कार्टून अंग्रेजी शराब के बरामद हुए। बरामद शराब की कीमत करीब एक करोड़ रुपए आंकी गई है।

यह भी पढ़ें:

राजेंद्र राठौड़ के बयान पर बोले रघु शर्मा, कहा- यह समय बयानबाजी नहीं, जनसेवा करने का है

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कोरोना को लेकर पूरा देश एकजुट होकर इस महामारी के खिलाफ लड़ रहा हैं, वहीं राजस्थान में भाजपा के कुछ नेता सहयोग करने के बजाए पोलराइजेशन की राजनीति करने पर उतारू हैं। ऐसे वक्त में ऐसी राजनीति बेहद अफसोसजनक और शर्मनाक है।

16/04/2020

अर्थव्यवस्था से ध्यान हटाने लाए एनआरसी:सिन्हा

चित्तौड़गढ़। पूर्व विदेश मंत्री एवं वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था इस समय गंभीर संकट से गुजर रही है, एवं देश की जनता का ध्यान इस ओर से हटाने के लिए ही एनआरसी एवं सीएए थोपने का काम सरकार द्वारा किया गया है।

21/01/2020

दल बदल करना मतदाताओं के साथ बेईमानी

राजस्थान विधानसभा में आयोजित सेमिनार में सभी वक्ताओं ने एक स्वर में कहा कि दल-बदल करना मतदाताओं के साथ बेईमानी है।

01/03/2020

Video: बीसलपुर बांध फुल होने के कगार पर, एक गेट खोला

राज्य के प्रमुख बीसलपुर बांध में पानी की आवक जारी है। बांध में पानी का गेज 313.20 आरएल मीटर दर्ज हुआ। त्रिवेणी का गेज 5.80 मीटर चल रहा है।

17/08/2019

समअधिकार का मूल आधार ही है संविधान : लालचंद

बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की पुण्यतिथि के उपलक्ष में 8 दिसम्बर को जयंती समारोह समिति ओर से संविधान कथा का आयोजन होगा।

02/12/2019

राजस्थान एपिडेमिक अध्यादेश के तहत अब तक करीब 70 हजार चालान: बीएल सोनी

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू राजस्थान एपिडेमिक अध्यादेश के तहत अब तक 69 हजार 919 व्यक्तियों का चालान कर 1 करोड़ 32 लाख रुपए से अधिक का जुर्माना वसूल किया गया है।

08/06/2020

अपराधी नक्सलियों से खरीद रहे एके- 47 राइफल

शहर में गत दिनों हुई एटीएम लूट मामले में गिरफ्तार कुख्यात अपराधी से पूछताछ में सामने आया है कि राज्य के अपराधियों का नक्सलियों से संबंध है जहां से उन्हें एके-47 जैसे घातक हथियार मिल रहे हैं।

03/10/2019