Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

बाइक लूटने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

Friday, November 27, 2020 13:05 PM
आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने गुरुवार को चालक से मारपीट कर बाइक व मोबाइल लूटने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त उत्तर मनोज चौधरी ने बताया कि बीती 29 फरवरी को शिवदासपुरा थाना इलाके में एक अज्ञात व्यक्ति ने उबर कम्पनी में लगी हुई बाइक को दुर्गापुरा से किराए पर लिया। इसके बाद जेईसीआरसी विश्वविद्यालय विधानी रामचन्द्रपुरा रीको में अपने 2 अन्य साथियों के साथ बाइक चालक के साथ मारपीट कर उसकी बाइक, मोबाइल व 1500 रुपए लूट ले गए।

इस पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश करने के लिए सीआई सत्यपाल यादव के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम ने तलाश शुरू की। पुलिस टीम को पता चला कि मुल्जिम मुकेश कुमार भी इसमें शामिल है। इस पर टीम ने मुकेश को गिरफ्तार कर लिया। मुकेश कुमार से लूटी गई बाइक और मोबाइल बरामद कर लिया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

केंद्र सरकार ने लोकतंत्र की आड़ में सभी संवैधानिक प्रक्रियाओं को ताक पर रख पास किए विभिन्न कानून: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार में बैठे अधिकारी कह रहे हैं कि भारत में लोकतंत्र ज्यादा है इसलिए यहां रिफॉर्म संभव नहीं हैं। ये बयान केवल सरकार को खुश करने के लिए है। लोकतंत्र की आड़ में केंद्र सरकार ने सभी संवैधानिक प्रक्रियाओं को ताक पर रख कर विभिन्न कानून पास किए हैं।

09/12/2020

यूपी-बिहार के 300 मछुआरे रोज पकड़ रहे बीसलपुर बांध में करीब 16 क्विंटल मछलियां

यूपी और बिहार के करीब 300 मछुआरे बीसलपुर बांध से रोज 15 से 16 क्विंटल मछलियां पकड़ रहे हैं। इसके लिए ठेकेदार ने बांध में 200 बोट लगा रखी है।

27/11/2019

कोरोना अपडेटः प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 1.50 लाख के पार, अब तक 1590 लोगों की मौत

राजस्थान में कोरोना ने बुधवार को 2151 और लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। इसके बाद प्रदेश में कोरोना के अब तक शिकार हुए लोगों की संख्या डेढ़ लाख से अधिक होकर 150467 हो गई है।

08/10/2020

लोकसभा से विधानसभा तक गूंजा फोन टैपिंग मामला, दोनों जगह उठी मामले की सीबीआई से जांच की मांग

लोकसभा से लेकर राज्य विधानसभा में बुधवार को फोन टैपिंग मामले की गूंज रही। चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा में फोन टैपिंग का मामला उठाते हुए मोदी सरकार से सीबीआई जांच कराने की मांग की। जोशी की मांग पर संज्ञान लेते हुए संसदीय कार्यमंत्री प्रहलाद जोशी ने पूरे प्रकरण की जांच कराने का आश्वासन देते हुए कहा कि मामला संबंधित मंत्रालय को भेजा जाएगा और इसे तार्किक अंजाम तक पहुंचाने का प्रयास होगा।

18/03/2021

पीएम केयर्स फंड से मिले वेंटिलेटर्स की ऑडिट करवाने निर्णय सही, कंपनियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री की ओर से पीएम केयर फंड से मिले वेंटिलेटर्स की ऑडिट करवाने का निर्णय सही दिशा में उठाया गया कदम है। इस बात की पूरी जांच होनी चाहिए कि किस प्रकार राज्यों को डिफेक्टिव वेंटिलेटर सप्लाई किए गए। ग

16/05/2021

सुविवि : प्रदेश में पहली बार एमबीए के साथ होगा ‘वेस्ट मैनेजमेंट’ कोर्स, प्लेसमेंट की गारंटी

उदयपुर। सुखाड़िया विश्वविद्यालय प्रदेश की पहली यूनिवर्सिटी है, जहां एमबीए पाठ्यक्रम में ‘वेस्ट मैनेजमेंट व सोशल एंटरप्रेन्योरशिप’ का कोर्स भी करवाया जाएगा।

31/10/2019

वोट बैंक बनकर रह गए हैं मुस्लिम मतदाता

राजस्थान में लोकसभा के चुनाव में भाजपा विरोधी सभी दल मुस्लिम मतदाताओं को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन सत्ता में भागीदारी के सवाल पर वे कतरा जाते हैं।

18/04/2019