Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of December 2019
 
राजस्थान

टॉप 25 में शामिल बदमाश अरशद गिरफ्तार

Tuesday, December 03, 2019 10:40 AM
अन्तरराज्यीय बदमाश को पुलिस ने हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया।

अलवर। मर्डर, लूट और डकैती में फरार राजस्थान पुलिस के टॉप 25 अपराधियों में शामिल अन्तरराज्यीय बदमाश अरशद को पुलिस ने हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से देसी कट्टा 315 बोर, खाली खोखा कारतूस और 23 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। इससे पहले अपने को पुलिस से घिरा देख आरोपी ने पुलिस पर दो बार फायर भी किए। पर पुलिस उसे दबोचने में कामयाब हो गई।

अरशद पर भरतपुर पुलिस द्वारा दस हजार, अपराध शाखा जयपुर के द्वारा 20 हजार और अलवर पुलिस के द्वारा भी इनाम घोषित किया हुआ था। पुलिस के अनुसार मुलजिम अरशद मेव निवासी गदडवास के मोटरसाइकिल से गांव दोमडाÞकी की तरफ आने की सूचना मिली थी। गोविंदगढ़ थानाधिकारी महेश शर्मा और थानाधिकारी नौगावां मोहन सिंह मय जाप्ते के गोविंदगढ़ सीकरी रोड पर दोमड़ाकी मोड़ पर पहुंचे।

पुलिस घेराबंदी  को देख किए फायर
पुलिस जाप्ता को देखकर वह वापस भागने लगा। जिसे पीछे से आ रहे कांस्टेबल जान मोहम्मद इमरानने टक्कर देकर गिरा दिया । इस पर मुलजिम अरशद ने कांस्टेबल पर फायर किया और खेतों में भाग गया। कांस्टेबल जान मोहम्मद इमरान और  दूसरे कांस्टेबल देवकीनंदन  ने उसका पीछा करना जारी रखा। इस पर आरोपी ने फिर से पुलिस पर फायर किया। जवाब में देवकीनंदन ने भी सरकारी पिस्टल से दो राउंड फायर किए। आखिर कांस्टेबलों ने बहादुरी का परिचय देते हुए 200 मीटर दौड़ते हुए मुलजिम को दबोच लिया।
 

यह भी पढ़ें:

वैसाख पूर्णिमा पर पुष्कर सरोवर में श्रद्धालुओं ने किया महास्नान

राजस्थान में अजमेर में स्थित तीर्थराज पुष्कर में वैसाख पूर्णिमा के अवसर पर आज महास्नान किया गया। इसी के साथ कार्तिक पूर्णिमा के समकक्ष माने जाने वाला पूर्णिमा का पंचतीर्थ स्नान भी संपन्न हो गया।

18/05/2019

विश्वविद्यालयों की स्वायत्तता पर हमला : राठौड़

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने को विधानसभा में विश्वविद्यालयों को लेकर लाए गए विधयेक पर कहा कि सदन में पेश दोनों विधेयकों के मूल में विश्वविद्यालयों की अकादमिक स्वायत्तता पर एक तरह से हमला हैं।

31/07/2019

निजी स्कूल संचालकों ने गोविंद डोटासरा के घर के बाहर डाला डेरा

निजी स्कूल संचालकों ने शिक्षा विभाग पर मनमानी का आरोप लगाया है। निजी स्कूल संचालक शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के घर पहुंचे और उनके घर के बाहर प्रदर्शन किया।

24/05/2019

आयोग ने निकाय प्रमुखों के चुनाव प्रत्यक्ष प्रणाली से कराने की तैयारी की

आयोग ने निकाय प्रमुखों के चुनाव प्रत्यक्ष प्रणाली से कराने के लिए तैयारी कर ली है।

07/10/2019

हत्या का फरार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने 16 साल से फरार चल रहे हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

07/11/2019

CM गहलोत ने कहा, राजस्थान में फिलहाल लागू नहीं होगा नागरिकता संशोधन कानून

राजस्थान में फिलहाल नागरिकता संशोधन कानून लागू नहीं होगा। इसके लिए राज्य सरकार जल्द ही केन्द्र सरकार को पत्र भेजकर अपने इस फैसले से अवगत कराएगी।

14/12/2019

कतरा कतरा कहानी पर दमदार अभिनय का पंच

आदमी जिन्दगी में एक झूठ बोलता है तो उसे सत्य साबित करने के लिए सौ झूठ बोलता हैलेकिन परिणाम आखिर में जीरो ही आता है यानि सच सामने आता है और झूठ बेनकाब होता है।

20/07/2019