Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 2nd of March 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

थाने से 50 मीटर दूर मकानों में हुई चोरी

राजधानी में चोरों का दुस्साहस बढ़ गया है। चोर दिन-दहाड़े दो मकानों में घुसते है और सिर्फ 15 मिनट में ही घर से 20 हजार नकद, सोने की चेन और चांदी के सिक्के लेकर फरार हो जाते हैं।

26/08/2019

बाड़मेर में मारपीट मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बाड़मेर में एक व्यक्ति का अपहरण कर उसके साथ मारपीट एवं अमानवीय व्यवहार करने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

22/02/2020

थानागाजी गैंगरेप मामले में भाजपा ने जिला मुख्यालयों पर किया प्रदर्शन

थानागाजी में पति के सामने पत्नि के सामूहिक बलात्कार और फिर उसका वीडियो जारी करने के मामले में भाजपा ने सरकार पर लापरवाही और सभी दोषियों को अभी तक पकड़ नहीं पाने के विरोध में गुरुवार को प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन करेगी और जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा।

09/05/2019

राजस्थान में कर्मचारियों का 6 फीसदी बढ़ा महंगाई भत्ता

राज्य सरकार ने छठे वेतनमान आयोग की सिफारिशों के तहत राज्य कर्मचारियों का महंगाई भत्ता छह फीसदी बढ़ा दिया है। इस संबंध वित्त विभाग ने सोमवार को आदेश जारी कर दिए हैं।

28/05/2019

पाकिस्तान की हरकतें अच्छी नहीं है, इसलिए दूसरे देश भी उसे पसंद नहीं करते: शशि थरुर

ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता डॉ. शशि थरूर ने कहा, कि देश के जिस तरह के हालात हो गए है उन्हें समझने और देश की स्थिति संभालने की जरूरत है।

06/09/2019

अरुण जेटली का निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति, ईमानदार और कर्मठ नेता थे: वसुंधरा राजे

भाजपा उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि अरुण जेटली के निधन की खबर सुनकर मन बहुत दुःखी है।

24/08/2019

कोरोना संक्रमण से पूरी तरह बचाव के लिए वैक्सीनेशन सबसे ज्यादा जरूरी: डॉ. वीरेन्द्र सिंह

राज्य सरकार की कोविड मैनेजमेंट सलाहकार कमेटी के सदस्य और राजस्थान अस्पताल के प्रेसीडेंट डॉ. वीरेन्द्र सिंह का कहना है कि कोरोना से पूरी तरह बचाव के लिए वैक्सीनेशन सबसे ज्यादा जरूरी है। वहीं राजस्थान अस्पताल के चेयरमैन डॉ. एस एस अग्रवाल का कहना है कि चाहे कोरोना पॉजिटव के बाद नेगेटिव आ गए हों, लेकिन शरीर में पर्याप्त एंटीबॉडी बनाए रखने के लिए वैक्सीनेशन जरूरी है।

25/01/2021