Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

चलती कार में लगी आग चालक ने कूदकर बचाई जान

नेशनल हाईवे-52 स्थित बड़पीपली स्टेण्ड पर मंगलवार दोपहर एक चलती कार में आग लग गई। कार से उठती आग की लपटे देख चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई।

24/04/2019

हेमसिंह भडाणा भाजपा में शामिल, कहा, कांग्रेस में जाने की मंशा नहीं थी

विधानसभा चुनाव में भाजपा ने भडाणा का टिकट काटकर रोहताश शर्मा को चुनाव मैदान में उतारा था।

20/04/2019

गैंगरेप: एक अभियुक्त रिमांड पर,तीन आरोपी हिरासत में

उदयपुर। गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र से युवती व उसके साथी के अपहरण बाद युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार एक आरोपी को बुधवार को पुलिस ने बापर्दा न्यायालय में पेश किया जहां से उसे दो दिन पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया वहीं पुलिस ने दो नामजद आरोपियों सहित तीन जनों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

04/03/2020

विभिन्न अपर जिला न्यायालयों में 39 नवीन पदों का होगा सृजन, सीएम गहलोत ने प्रस्ताव को दी मंजूरी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आम जनता को त्वरित न्याय उपलब्ध कराने के दृष्टिगत प्रदेश में नवसृजित 13 अपर न्यायालयों में अपर लोक अभियोजक सहित विभिन्न नवीन पद सृजित करने के प्रस्ताव को स्वीकृति दी है।

30/06/2021

कोरोना वायरस: सचिन पायलट ने ली ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग की अहम बैठक

ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सचिन पायलट ने ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग की अहम बैठक ली। पायलट ने अगले आदेश तक 31 मार्च तक ग्राम सभाओं पर रोक लगाने के निर्देश दिए, साथ ही नरेगा श्रमिकों को समय पर हाथ धोने, स्वच्छता से रहने सहित अन्य मुद्दों के जारी किए गए निर्देश दिए।

18/03/2020

आंदोलन की मजबूती का आधार है महिलाओं की भागीदारी : प्रो. पुनियानी

उदयपुर। किसी भी आंदोलन में महिलाओं की भागीदारी उसकी मजबूती को दर्शाती है। यहां महिलाओं की भागीदारी इस आंदोलन के आधार की मजबूती को दर्शा रही है।

14/02/2020

पायलट ने टोंक जिला प्रशासन को 3 वेंटिलेटर और 1 लाख बिस्किट के पैकेट कराए उपलब्ध

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने टोंक में कोरोना वायरस के संक्रमण के संबंध में जिले के प्रमुख प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। पायलट ने टोंक में वेंटिलेटर की कमी को देखते हुए विधायक स्थानीय विकास कोष के माध्यम से 3 वेंटिलेटर जिले के चिकित्सा विभाग को उपलब्ध कराए, जिन्हें 'टोंक के जिला अस्पताल में स्थापित किया जाएगा।

15/04/2020