Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बारां: पुलिस ने मांगरोल कांग्रेस नगर अध्यक्ष मर्डर केस का किया खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

मांगरोल उपखण्ड मुख्यालय के कांग्रेस नगर अध्यक्ष विनोद चैपड़ा की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. रवि सबरवाल ने बताया कि मांगरोल कांग्रेस नगर अध्यक्ष विनोद चैपड़ा की विगत दो-तीन मई की रात्रि को चोरी और पैसों को लेकर तोलाराम निवासी मांगरोल तथा सुरेंद्र मीना निवासी बमुलिया ने हत्या कर दी थी।

10/05/2020

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन में पांच युवक चंबल में डूबे

धौलपुर जिले में चम्बल नदी में महमदपुरा के पास दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान तेज बहाव में जाने से पांच युवक बह गए, इनमें से दो युवको को रेस्क्यू कर बचा लिया गया।

09/10/2019

बाइक चोर को किया गिरफ्तार

विधायकपुरी पुलिस ने ऐसे बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त दक्षिण मनोज कुमार ने बताया कि परिवादी आदित्य जैमन ने रिपोर्ट दी कि मेरे आवास के बाहर मेरी बाइक खड़ी थी, जिसे चोर ले गए।

03/09/2020

प्रदेश में बढ़ता कोरोना संक्रमण, मुख्यमंत्री गहलोत ने निजी अस्पतालों के संचालकों से किया संवाद

प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चिंतित है। गहलोत लोगों से लगातार हैल्थ प्रोटोकॉल की पालना करने की अपील कर रहे है, लेकिन फिर भी जनता लापरवाही कर रही है।

20/11/2020

होटल में ठहरे विधायकों ने सुबह देखी फिल्म 'गांधी', शाम को लगाए चौके-छक्के

राज्यसभा चुनावों को लेकर चल रही सियासत के बीच मेरिएट होटल में ठहरे कई कांग्रेस और निर्दलीय विधायकों से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को भी मुलाकात की। होटल में विधायकों को दोपहर में रिचर्ड एटनबरो की गांधी फिल्म भी दिखाई गई। पहले फिल्म देख लेने के कारण कुछ विधायकों ने फिल्म नहीं देखी और अपने कमरों में रहे। होटल परिसर में विधायक और मंत्री योगा और खेल गतिविधियों में भी व्यस्त रहे।

15/06/2020

खासों की सीएएस पदोन्नति के लिए विवि नियमों में कर रहा घालमेल

व्यास विश्द्यालय में शिक्षक भर्ती 2013 के खासों की सीएएस पदोन्नति के लिए अब नियमों में जमकर घालमेल की सिलसिला बना हुआ है। कोर्ट से आदेश से इन शिक्षकों के वर्ष 2013 के ऑर्डिनेंस में योग्य नहीं होने पर नया दांव खेला गया है।

20/11/2019

विधानसभा अधिकारियों ने विधायकों को हराया, सचिन पायलट 0 पर आउट, चांदना ने बनाए 45 रन

विधानसभा बजट सत्र के दौरान हो रहे क्रिकेट मैचों में आरसीए मैदान पर पहला सेमीफाइनल विधायकों बनाम विधानसभा अधिकारी/कर्मचारियों क बीच खेला जा रहा है।

31/07/2019