Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रीको के नए औद्योगिक क्षेत्रों में भूखंड होंगे सस्ते, 20 से 30 फीसदी तक कम होगी दरें

औद्योगिक क्षेत्रों के विकास के लिए प्रदेश में बनने वाले नए औद्योगिक क्षेत्रों में भूखंडों की कीमतें कम रखी जाएंगी। कीमतों को क्षेत्रवार 20 से 30 फीसदी तक कम किया जाएगा।

27/12/2019

पायलट ने भूपेंद्र हुड्डा को चुनाव प्रबंधन समिति का अध्यक्ष बनने पर दी बधाई

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ट्वीट कर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हरियाणा चुनाव प्रबंधन समिति का अध्यक्ष एवं विधायक दल का नेता बनाए जाने पर बधाई दी है।

05/09/2019

पीसीसी में कन्ट्रोल रूम स्थापित

प्रदेश कांग्रेस कमेटी में लोकसभा चुनावों में चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस के शीर्ष नेता राजस्थान आएंगे। प्रदेश के चुनाव प्रचार के अभियान को गति देने एवं पूरी मॉनीटरिंग के लिए पीसीसी में कन्ट्रोल रूम स्थापित किया गया है।

17/04/2019

11 आरएएस जल्द बनेंगे आईएएस

राजस्थान प्रशासनिक सेवा के 11 अधिकारी जल्द भारतीय प्रशासनिक सेवा के बेड़े में शामिल होंगे। इसके लिए 27 मई को छानबीन समिति की बैठक होगी।

14/05/2019

कोरोना हेल्थ वॉरियर्स को प्रोत्साहन राशि जारी करने पर जताया आभार

राजस्थान राज्य नर्सेज एसोसिएशन एकीकृत द्वारा नर्सेज एवं पैरामेडिकल स्टाफ को प्रोत्साहित करने के लिए मासिक प्रोत्साहन राशि जारी करने मांग की जा रही है।

28/08/2020

जयपुर व्यापार महासंघ ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को दिया मांग पत्र, 1 जून से बाजार खोलने की मांग

जयपुर व्यापार संघ के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को मांग पत्र देकर 1 जून से बाजार खोलने की मांग की है। मांग पत्र में सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना गाइडलाइन की अनुपालना के तहत सायंकाल 5:00 बजे तक बाजार खोलने की छूट देने का आग्रह किया गया है।

29/05/2021

प्रदेश में 3 मई तक जन अनुशासन पखवाड़े का सख्त कर्फ्यू, शाम 5 बजे तक खुलेंगी सब्जी, दूध, किराना दुकानें

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों से चिंतित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में जारी कर्फ्यू को लेकर उन्होंने रविवार को बड़ा फैसला लिया। मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन तो नहीं लगाया, लेकिन 3 मई तक जन अनुशासन पखवाड़ा लगाकर सख्त पांबदियां लगाई हैं। यह पखवाड़ा सोमवार सुबह 5 बजे से 3 मई सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा। गृह विभाग ने इस संबंध में गाइडलाइन जारी कर दी है, जिसमें पहले की तरह आवश्यक सेवाओं में छूट रहेगी।

19/04/2021