Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

भोपालगढ़ में ओले, लाडनूं-मनोहरथाना में बिजली गिरी, 21 मार्च को फिर बदलेगा मौसम

पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के चलते जोधपुर के भोपालगढ़ में तेज बारिश के साथ ओले गिरे, जिससे जीरा और ईसबगोल की फसलों को नुकसान पहुंचा है। नागौर के लाडनूं में तेज बारिश के बाद अकाशीय बिजली गिरने से झोपड़ी में रखा सामान जलकर राख हो गया। जबकि झालावाड़ के मनोहरथाना क्षेत्र में आकाशीय बिजली के गिरने से खेत में काम कर रहे तीन लोग घायल हो गए।

20/03/2021

सेना में नौकरी के नाम पर एक करोड़ की ठगी, फर्जी कर्नल गिरफ्तार

पुलिस ने सेना में नौकरी लगाने के नाम पर करीब 1 दर्जन से अधिक युवकों से एक करोड़ से अधिक की ठगी करने के मामले में फर्जी कर्नल को गिरफ्तार किया है।

18/12/2019

मां ने तीन बेटियों को दिया जहर, खुद फंदे पर लटकी

थाना क्षेत्र के लाहड़ी का बास गांव में एक महिला ने अपनी तीन मासूम बालिकाओं को जहर देकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

28/08/2019

राजस्थान यूनिवर्सिटी में टिकट की दावेदारी के लिए छात्र नेताओं ने किया शक्ति प्रदर्शन

दूसरी तरफ यूनिवर्सिटी में छात्रों ने लिंगदोह कमेटी की सिफारिशों का भी जमकर उल्लंघन किया, साथ ही सरेआम आचार संहित का उल्लंघन किया

13/08/2019

ATM लूटने वाली गैंग के 9 बदमाश गिरफ्तार, 9.72 लाख रुपए नकदी समेत अन्य औजार बरामद

जयपुर ग्रामीण इलाके में थाना रेनवाल स्थित सूतलियों की ढाणी मण्डा भीमसिंह में सरस डेयरी के दुग्ध संग्रहण केन्द्र में स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम को तोड़कर लूट करने वाली गैंग के नौ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 9 लाख 72 हजार 500 रुपए बरामद किए हैं। साथ ही बोलेरो पिकअप, गैस कटर सहित एक एयरगन, चाकू, छुरा बरामद किए हैं।

04/12/2020

जेईसीसी में होगा ज्वैलरी शो जस

कलर स्टोन और ज्वैलरी ने मनमोहक और नायाब डिजायनों से मन मोह लेने वाले देश के विख्यात ज्वैलरी शो जस-19 के तेरहवें संस्करण का शुक्रवार को यहां सीतापुरा स्थित जेईसीसी में होगा।

06/04/2019

आरयू में छात्रों ने किया हंगामा

राजस्थान विश्वविद्यालय में 3 सूत्रीय मांगों को लेकर छात्रों ने हंगामा किया। इस दौरान छात्रों ने आरयू प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए और परीक्षा के दौरान आउट होने वाले पेपर्स को गंभीरता से लेने, कुलपति के खिलाफ हो रही जांच को सार्वजनिक कर जल्द कार्रवाई करने सहित अन्य मांगे पूरी करने की मांग की।

07/03/2020