Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

फरार एसीपी आस मोहम्मद ने किया सरेंडर, क्या अब खासों पर भी होगी कार्रवाई?

झोटवाड़ा घूसकांड के मास्टरमाइंड एसीपी आस मोहम्मद ने एसीबी के सामने सरेंडर कर दिया। एसीबी डीजी आलोक त्रिपाठी ने इस बारे में पुष्टि कर दी है।

23/08/2019

भीड़ ने देर रात तीन घंटे तक मचाया तांडव, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

शास्त्री नगर थाना इलाके में सात वर्षीय बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में सोमवार देर रात बड़ी संख्या में इकट्ठी हुई भीड़ ने इलाके में जमकर तांडव मचाया।

03/07/2019

गहलोत जल समस्याओं पर अमरिंदर से करेंगे अहम चर्चा

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चंडीगढ़ जाएंगे। वह इंदिरा गांधी नहरी तंत्र से जुड़े पश्चिमी राजस्थान के विभिन्न जिलों में लंबित जल समस्या के समाधान के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ उच्च स्तरीय वार्ता करेंगे।

25/07/2019

सरकार पीड़ित परिवारों के साथ : गहलोत

लाखेरी थानाक्षेत्र स्थित पापड़ी स्थित मेज नदी बस हादसे के शिकार हुए प्रत्येक परिवार को 5-5 लाख रुपए की अतिरिक्त आर्थिक सहायता भी प्रदान की जाएगी।

29/02/2020

बीआरटीएस कॉरिडोर में आए दिन दुर्घटना होने के मामले में सरकार से मांगा जवाब

अजमेर रोड पर बनाए गए बीआरटीएस कॉरिडोर में आए दिन दुर्घटना होने के मामले में राज्य सरकार को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है।

03/10/2019

20 विद्यार्थियों को मिले 99 परसेंटाइल से अधिक अंक

आईआईएम में एंट्री दिलाने वाली प्रवेश परीक्षा कैट का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। इंडियन इंस्टीट्यूट आॅफ मैनेजमेंट (आईआईएम) कोझिकोड ने कॉमन एप्टीट्यूट टेस्ट (कैट-2019) का रिजल्ट जारी कर दिया।

05/01/2020

कोडवर्ड को डी-कोड करने में जुटा आयकर विभाग, 2500 करोड़ से ज्यादा पहुंच सकता है काली कमाई का आंकड़ा

राजधानी के 3 नामी कारोबारी समूहों पर चल रही अब तक की सबसे बड़ी आयकर कार्रवाई शनिवार को 5वें दिन भी जारी रही। हालांकि शनिवार को कुल 28 में से ज्यादातर ठिकानों पर कार्रवाई पूरी हो चुकी थी और जैम्स एंड ज्वैलरी कारोबार से जुड़े समूह के एक-दो ठिकानों पर वैल्यूएशन की कार्रवाई जारी है। संभवत: रविवार को कार्रवाई का पूरी तरह से खुलासा हो सकता है।

24/01/2021