Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

श्रीगंगानगर में ट्रिपल मर्डर, महिला और 2 बच्चों की तेज धार वाले हथियार से हत्या

Thursday, July 02, 2020 12:00 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

श्रीगंगानगर। जिले के चूनावढ़ थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक महिला और उसके दो बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चक 21-एमएल से किसी व्यक्ति ने सुबह 10 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी कि गांव में एक बाड़े में महिला और उसके दो बच्चे खून से लथपथ मृत पड़े हैं। इस पर थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार और श्रीगंगानगर से पुलिस उप अधीक्षक (ग्रामीण) ताराराम घटनास्थल पर पहुंचे। वहां बंसीलाल कुलड़िया के बाड़े में महिला और दो बच्चों के शव चारपाई पर पड़े मिले।

पुलिस ने बताया कि तीनों को किसी तेज धार वाले हथियार से रात को सोते समय मौत के घाट उतारा गया है। मृतकों में जसवीर सिंह की पत्नी, उसका 12 वर्षीय पुत्र और 14 वर्षीय पुत्री है। बंसीलाल कुलड़िया ने अपनी कृषि भूमि में कार्य करने के लिए जसवीर सिंह मजहबी सिख (40) को करीब 20 दिन पहले ही रखा है। जसवीर को परिवार सहित बंसीलाल ने घर के सामने अपना बाड़ा रहने के लिए दे दिया था। घटना के बाद से जसवीरसिंह लापता है। उसका मोबाइल फोन नंबर भी पुलिस को अब तक नहीं मिला हैं। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रदेश में कोरोना: 24 घंटे में आए 853 नए संक्रमित, 3 की मौत, इस माह पांच गुना बढ़ी संक्रमण दर

राजस्थान में कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे फिर से विकराल रूप की और बढ़ रहा है। शुक्रवार को प्रदेश में 853 नए संक्रमित हैं। पिछले 15 दिन से रोजाना नए रोगियों की संख्या में बढ़ोतरी ही हो रही है। कोरोना के फरवरी माह में 100 में से 0.5 फीसदी ही संक्रमित हो रहे थे, वहीं अब यह दर शुक्रवार को 2.5 फीसदी यानि फरवरी से 5 गुना हो गई है।

27/03/2021

राज्यवर्धन के समर्थन में वसुंधरा, गडकरी, सनी देओल ने किया रोड शो

जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन ने शनिवार को झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया।

05/05/2019

गहलोत और पायलट ने किया सीए सेल की पुस्तक का विमोचन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पालयट ने शुक्रवार को कांग्रेस की सीए सेल की ओर से लिखित पुस्तक का विमोचन किया।

06/04/2019

पुलिस ने किया कानून का उल्लंघन, विधिक प्राधिकरण ने भेजा नोटिस

शास्त्रीनगर दुष्कर्म नाबालिग पीड़िता के मामले में गिरफ्तार आरोपी सिकंदर ऊर्फ जीवाणु की शिनाख्त परेड की पद्धति को गलत मानते हुए राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की हाईपावर कमेटी ने पुलिस कमिश्नर, जयपुर को नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा है।

12/07/2019

अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस: हौसलों को सलाम, हर इंसान के लिए प्रेरणा है इनके संघर्ष की कहानी

जीवन जीना एक कला है और जो इस कला को जान लेता है उसे कोई भी परिस्थितियां अपने लक्ष्य से नहीं भटका सकती है।

03/12/2019

जयपुरवासियों ने ली राहत की सांस, पैंथर को किया ट्रैंकुलाइज, फोरेस्टर पर किया हमला

विधानसभा के पीछे होटल में शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे पैंथर होने की जानकारी मिली, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

13/12/2019

अब 57 किलो सोना केंद्र सरकार का हुआ

उदयपुर। जिला कलेक्ट्रेट स्थित कोषगार में सालों से जमा पड़ा करीब 57 किलो सोना सीजीएसटी को सुपुर्द करने के आदेश शनिवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने जारी कर दिए, वहीं वादी के प्रार्थना पत्र खारिज कर मालखाना इंचार्ज पीठासीन अधिकारी अक्षि बंसल को सोना सुपुर्द करने की तहरीर भी जारी कर दी गई।

27/02/2021