Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गहलोत सरकार के 2 साल पूरे, कोरोनाकाल में कुशल प्रबंधन, लेकिन सियासी संकट से भी जूझी सरकार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार के आज दो साल पूरे हो गए हैं। इन दो सालों में सरकार में कई उतार-चढ़ाव भी आए। कोरोना काल में कुशल प्रबंधन कर अपने अनुभव और सूझबूझ का देश-दुनिया में लोहा मनवाया, वहीं कोरोना काल में सियासी संकट का भी सामना किया। गहलोत सरकार दो साल में ही अपने जन घोषणा पत्र में किए गए वादों में से आधे से ज्यादा वादे पूरे करने का दावा कर रही है।

16/12/2020

अशोक गहलोत ने की बड़ी घोषणा, राजस्थान में स्थापित होगा शांति एवं अहिंसा प्रकोष्ठ

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के दिए शांति, सद्भाव, सहिष्णुता एवं अहिंसा के संदेश को आने वाली पीढ़ी तक पहुंचाने के मकसद से हमारी सरकार ने प्रदेश में शांति एवं अहिंसा विभाग स्थापित करने का सैद्धांतिक फैसला लिया है।

18/06/2019

प्रदेश में स्कूल खोलने की कवायद: कल शाम 5 बजे कैबिनेट बैठक, सारे पहलुओं पर चर्चा के बाद होगा फैसला

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कैबिनेट की बैठक कल गुरुवार शाम को 5 बजे सीएमआर में होगी। गहलोत की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में कई मामलों को लेकर विचार विमर्श होगा। कैबिनेट की बैठक के बाद शाम 5.30 बजे मंत्रिपरिषद की बैठक होगी। इसमें स्कूल शुरू करने, आगामी विधानसभा सत्र के साथ ही अनलॉक में छूट को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा।

21/07/2021

प्रतापनगर को छोड़ सभी चौराहों पर प्रदूषण का स्तर घटा

उदयपुर। कोरोना वायरस महामारी के चलते पिछले सात दिन की लॉकडाउन अवधि में शहरी सीमा में 90 फीसदी वाहनों का आवागमन कम हो जाने से प्रतापनगर चौराहे के अलावा अन्य चेक पाइंट्स पर वायु प्रदूषण में कमी मापी गई।

28/03/2020

जयपुर पुलिस ने किया बड़ा पर्दाफाश, दो गिरफ्तार, दर्जनभर मोबाइल बरामद

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी राह चलते लोगों से मोबाइल लूटते थे। आरोपियों ने बाइक पर सवार होकर ज्यादातर महिलाओं को शिकार बनाया।

16/01/2020

जोबनेर में ट्रोले और जीप में भीषण भिड़ंत में 7 की मौत,

जोबनेर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें करीब सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जोबनेर कॉलेज के सामने ट्रोले और जीप में भीषण भिड़ंत हुई।

26/09/2019

नगर निगम चुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका, आमेर शहर अध्यक्ष शहजाद खान ने छोड़ी कांग्रेस

नगर निगम चुनाव-2020 में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के आमेर शहर अध्यक्ष शहजाद खान ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं आमेर विधायक डॉ. सतीश पूनिया के नेतृत्व में भाजपा का दामन थाम लिया है। शहजाद खान ने कहा कि वे अब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व में भाजपा के लिए कार्य करेंगे।

20/10/2020