Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित मौतों के वास्तविक आंकड़ों को छिपाने का खेल बंद करे सरकार: बीजेपी

भाजपा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय को आंकड़ेबाजी छोड़कर राज्यों को अधिकाधिक वैक्सीन उपलब्ध कराने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि प्रदेश में जनता को गुमराह करना एवं ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित मौतों के वास्तविक आंकड़ों को छिपाकर कम आंकड़े पेश करने का खेल बंद करना चाहिए।

25/05/2021

सर्किल हटे तो मिले जाम से निजात

जयपुर शहर में सड़कों पर लगने वाले जाम के मुख्य कारणों में वाहनों की अधिक संख्या तो है ही साथ ही रास्ते के बीचों बीच बने सर्किल भी हैं।

15/04/2019

गमगीन माहौल में हुआ सोलंकियातला सरपंच का अन्तिम संस्कार

सेतरावा के निकटवर्ती ग्राम पंचायत सोलंकियातला सरपंच गोपालसिंह राठौड़ का शुक्रवार को गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।

26/07/2019

बाड़मेर: ट्रक से टकराने के बाद कार में लगी आग, तीन लोगों की मौत

राजस्थान में सीमांत बाड़मेर जिले में पचपदरा थाना क्षेत्र में कार के ट्रक से टकराने एवं उसमें आग लग जाने से आज सुबह तीन लोगों की मौत हो गई।

12/11/2019

पैंथर पीछे लपका तो पेड़ पर जा बैठा किसान

कुराबड़/सलूंबर। उदयपुर जिले के खरका तालाब के नाड डागलिया फला में बुधवार को भोजन की तलाश में खेतों में घुसे पैंथर ने सुबह से शाम तक उत्पात मचाया तथा चार किसानों और फोरेस्टर पर हमला कर दिया।

05/02/2020

प्रदेश में रेमडेसिविर-टोसिलीजुमैब इंजेक्शन उत्पादन की तैयारी, भिवाड़ी की 2 फर्मों को प्रोत्साहित कर रही है सरकार

राजस्थान में कोरोना संक्रमण के कारण गंभीर हो रहे मरीजों के लिए जीवनरक्षक इंजेक्शन रेमडेसिविर और टोसिलीजुमैब की कमी से मरीजों की जान सांसत में है। मरीजों की जान बचाने के लिए प्रदेश सरकार अब स्थानीय फार्मा मैन्यूफैक्चरिंग कंपनियों को इसके लिए प्रोत्साहित कर रही है ताकि प्रदेश में इनका उत्पादन हो सके।

06/05/2021

आवासन मंडल में बनाई जाएंगी मार्केटिंग और उद्यान शाखा

प्रदेश के विभिन्न शहरों में अनिस्तारित चल रहे आवासों के साथ ही खाली जमीनों को निस्तारण करने के लिए राजस्थान आवासन मंडल में अलग से मार्केटिंग विंग बनाई जाएगी।

09/11/2019