Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एयरपोर्ट का अभी नहीं होगा निजीकरण

जयपुर एयरपोर्ट के निजीकरण में अभी करीब एक साल का समय लग सकता है। अहमदाबाद, लखनऊ और बैंगलूरू एयरपोर्ट को निजीकरण के लिए केन्द्रीय कैबिनेट की मंजूरी मिल चुकी है।

30/10/2019

प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर रामलाल शर्मा का सरकार पर निशाना, कहा- अपराधों पर अंकुश लगाए सरकार

प्रदेश में हो रहे आपराधिक हादसे और भरतपुर में दिनदहाड़े दंपति की हत्या पर भाजपा मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

29/05/2021

सर्विस प्रोजेक्ट और फैलोशिप दोनों ही आवश्यक: रोटरी प्रांतपाल अशोक मंगल

रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3054 के 2021-22 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन अशोक मंगल एवं उनकी धर्मपत्नी रोटेरियन पुष्पा मंगल की दैनिक नवज्योति के निदेशक से सोमवार को एक शिष्टाचार मुलाकात हुई। इस दौरान उन्होंने नवज्योति से बातचीत की।

13/07/2021

कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस का हल्लाबोल, डोटासरा-पायलट ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

केंद्र के तीन कृषि कानूनों के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने सिविल लाइन फाटक पर केंद्र सरकार पर आक्रोश प्रकट किया और राजभवन पहुंच कर राज्यपाल को ज्ञापन दिया।

15/01/2021

जयपुर: मालवीय नगर में प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठियां

सुमन शर्मा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ थडियों मे आग लगाने वाले लोगों और मालवीय नगर में बढ़ रहे अपराध के विरोध में प्रदर्शन कर रही थीं।

13/02/2020

शराब से भरा ट्रक पकड़ा, चालक गिरफ्तार

भांकरोटा थाना के महापुरा रोड पर शराब से भरा ट्रक पकड़ा है, जिसमें अग्रेंजी शराब की सौ से ज्यादा पेटियां मिली है। शराब की कीमत करीब 20 लाख रूपए बताई जा रही है।

11/08/2019

निलंबित किए जा सकते हैं अजमेर मेयर धर्मेन्द्र गहलोत, स्वायत्त शासन विभाग ने की तैयारी

भ्रष्टाचार में फंसे अजमेर नगर निगम के मेयर धर्मेन्द्र गहलोत जल्द ही निलंबित किए जा सकते हैं। जांच प्रभावित नहीं हो, इसलिए स्वायत्त शासन विभाग ने इसकी तैयारी कर ली है। हालांकि इसका अंतिम फैसला स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल करेंगे।

08/11/2019