Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

पपला ने साथियों से कहा- यदि मेरा काली मां का स्टेट्स नहीं बदले तो समझ लेना पपला मर गया या पकड़ा गया

Sunday, January 31, 2021 09:40 AM
पपला को कोर्ट में पेशी के लिए ले जाते पुलिसकर्मी।

जयपुर। हरियाणा में हत्याएं और राजस्थान के बहरोड़ थाने पर फायरिंग कर फरार हुआ बदमाश विक्रम उर्फ पपला गुर्जर काली मां का बड़ा उपासक था। उसने बहरोड़ थाने से फरार होने के बाद अपने गैंग में शामिल सभी साथियों को संकेत दे रखे थे कि मैं हर रोज अपने मोबाइल का स्टेट्स बदलकर काली मां का फोटो लगाऊंगा, जिस दिन मैं अपना स्टेट्स नहीं बदलूं, उस दिन समझ लेना कि पपला या तो मर गया या फिर पुलिस ने पकड़ लिया। अब पुलिस ने पपला और उसकी महिला मित्र जिया के मोबाइल नंबरों को भी खंगालना शुरू कर दिया है।

पपला यहां से फरार होने के बाद कुछ समय एनसीआर में रहा, उसके बाद कोल्हापुर पहुंच गया। इससे पहले वह अपने गुरु के साथ कोल्हापुर गया था। सभी बदमाश लोग मानते हैं कि यदि वे कोल्हापुर जाकर कुछ महीने बिताएंगे, तो वह शरीर से मजबूत हो जाएंगे और उनकी बदमाशी का लोहा लोग मानेंगे। इस कारण वह बहरोड़ से फरार होने के बाद कोल्हापुर पहुंचा और वहां पर एक मराठी युवती के सम्पर्क में आया। कुछ समय बाद पपला ने उस युवती को छोड़ दिया और जिया के सम्पर्क में आ गया। हालांकि जिया बार-बार अपने बयान में सिर्फ यही कह रही है कि उसे पता नहीं था कि वह एक बदमाश है। पुलिस की जांच अभी हर तरीके से जारी है।

कमरे में किसी को नहीं जाने देता था
पपला गुर्जर और जिया तीसरी मंजिल पर रहते थे। यहां पर उसने एक कमरे में काली माता का मंदिर बना रखा था। इस कमरे में वह खुद पूजा करता था और किसी को भी इस कमरे में नहीं घुसने देता था। यहां तक की जिया की भी इस कमरे में एंट्री नहीं थी। पुलिस हाल में पपला गुर्जर से उसके द्वारा उपयोग में लाए गए हथियारों को भी बरामद करने का प्रयास कर रही है। इसके साथ ही मकान से मिले दस्तावेजों से पता लगाया जा रहा है कि उसे कौन-कौन रुपए भेजता था।

आमने-सामने होगी पूछताछ
पपला को पकड़ने के बाद अब पुलिस ने शनिवार को पूछताछ के लिए 11 दिन का रिमांड लिया है। पुलिस टीम अब उससे पूछताछ करेगी। आने वाले समय में पुलिस टीम बदमाश पपला और उसकी महिला मित्र जिया उससहर सिगलीगर से आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी। तब ही पूरी सच्चाई सामने आएगी।

बड़ी साजिश के बारे में जुटाएगी जानकारी
हरियाणा में पपला ने चार हत्याएं की हैं। वह राजस्थान में चीकू गैंग के बदमाशों को मारने की फिराक में था, लेकिन इससे पहले ही उसे बहरोड़ थाना पुलिस ने पकड़ लिया। उसके बाद पपला के साथी थाने पर फायरिंग कर उसके भगा ले गए। वह कोल्हापुर में एक तीन मंजिला मकान में छिपा था। अब पुलिस इस बात का पता लगाएगी कि वह इस दौरान किसी बड़े नेता, अफसर या किसी गैंग के बदमाश को मारने की फिराक में तो नहीं था।

पपला गुर्जर को कोर्ट में पेश कर 11 फरवरी तक रिमांड पर लिया गया है। वहीं सात दिन की रिमांड पर उसकी महिला मित्र जिया से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की संभावना है।
-हवा सिंह घुमरिया, आईजी जयपुर रेंज

पपला को पकड़ने आई जयपुर पुलिस के लिए पुलिस एक स्पेशल टीम समेत कमाण्डो भेजे गए थे। पपला को पकड़ने के लिए जयपुर पुलिस ने जो सहयोग मांगा वो हर सम्भव मदद की।
-शैलेश बल्कोड़े, पुलिस अधीक्षक कोल्हापुर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क में बब्बर शेर सिद्धार्थ की मौत, पिछले कई दिनों से था बीमार

नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क में बाघ शावक रूद्र की मौत के बाद दूसरे दिन बुधवार को एशियाटिक लॉयन सिद्धार्थ की मौत हो गई।

11/06/2020

दर्दनाक खबरः जयपुर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी जयपुर के कानोता थाना क्षेत्र के जामडोली में एक दर्दनाक वाकया सामने आया है। यहां रुचिका विहार निवासी एक ही परिवार के चार सदस्यों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। जानकारी अनुसार आर्थिक तंगी के चलते परिवार ने इस तरह का कदम उठाया है।

19/09/2020

निजी स्कूल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की हत्या कर शव जलाने के मामले में पुलिस ने किया पर्दाफाश, स्कूल में कार्यरत ड्राइवर निकला हत्यारा

दो दिन पूर्व नाडोल मेगा हाईवे के पास ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कांतिलाल की हत्या के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए हत्यारे को रानी पुलिस द्वारा 24 घंटे में गिरफ्तार किया।

23/02/2020

मंदसौर-नीमच सेक्शन में इलेक्ट्रिक इंजन से ट्रेन चलाने हरी झंड़ी

चित्तौड़गढ़। कमिश्नर आॅफ रेलवे सेफ्टी (सीआरएस) आरएस शर्मा ने मंदसौर-नीमच सेक्शन में इलेक्ट्रिक इंजन से ट्रेन चलाने के लिए हरी झंड़ी दे दी है।

12/11/2019

मृतका और सीनियर्स के व्हाट्सएप और कॉल डिटेल खंगालेगी पुलिस

रेजीडेन्ट डॉक्टर साक्षी गुप्ता को उसके सीनियर्स ने इतनी प्रताड़ना दी कि उसे फंदे से झूलकर काल को गले लगाना पड़ा।

19/07/2019

मांडलगढ़ पालिका अध्यक्ष 4.20 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार, बिल के भुगतान के एवज में मांगी घूस

मांडलगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष संजय डांगी को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की स्पेशल टीम ने 4.20 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। डांगी ने ठेकेदार से निर्माण कार्यों के बिल का भुगतान करने एवं एसडी राशि जारी करने की एवज में 23 प्रतिशत कमीशन मांगा था।

22/06/2021

गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर किरोड़ी बैंसला ने 17 को बुलाई महापंचायत, कहा- अब किसी भी कमेटी से नहीं होगी बात

प्रदेश में एक बार फिर गुर्जर आरक्षण आंदोलन की आहट सुनाई देगी। गुर्जर आरक्षण आंदोलन के आगामी रूपरेखा को लेकर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने महापंचायत का ऐलान करते हुए कहा है कि 17 अक्टूबर को सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर में यह महापंचायत होगी।

04/10/2020