Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

निकाय चुनाव में दिखेगा मोदी कार्यकाल का असर : मेघवाल

Tuesday, October 29, 2019 11:20 AM
अर्जुन राम मेघवाल (फाइल फोटो)

बीकानेर। केंद्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का असर राजस्थान में निकाय चुनाव में देखने को मिलेगा। मेघवाल पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिस ढंग से काम कर रही है, उसमें लोगों को काफी अच्छा महसूस हो रहा है। कर्ज माफी के नाम पर राजस्थान सरकार अटकी हुई है, जबकि केंद्र सरकार आगे से आगे बढ़ रही है और लोगों को इससे जुडऩे मेें कोई शक नहीं हो रहा है। भाजपा में सब मिलकर निर्णय कर रहे हैं, जबकि कांग्रेस की राज्य की सरकार में कहीं न कही आपसी मनमुटाव है, जिसे जनता जान चुकी है।

उन्होंने कहा कि पिछले दस महीनों की राज्य की बात करें, तो गुड गवर्नेंस कहीं नहीं दिख रहा है, लोगों के काम नहीं हो रहे हैं और जनता ऊब चुकी है अब निगम चुनाव में लोग भाजपा के साथ दिखेंगे। मेघवाल ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की सरकार बनी है और महाराष्ट्र में भी भाजपा सरकार बना लेगी। उनका कहना था कि देशभर में कहीं न कहीं मोदी के द्वितीय कार्यकाल का असर है, तभी तो लोग जुड़ते ही जा रहे हैं।
 

यह भी पढ़ें:

गहलोत का वैक्सीन को लेकर केंद्र पर निशाना, कहा- राज्यों पर मिस मैनेजमेंट का आरोप लगाना गलत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। गहलोत ने कहा कि मैं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से यह उम्मीद नहीं करता था कि वो 'राज्यों में पर्याप्त वैक्सीन उपलब्ध होने' जैसा असत्य बयान देंगे। स्वास्थ्य मंत्री द्वारा राज्यों पर मिस मैनेजमेंट का आरोप लगाना एक दम गलत है।

15/04/2021

राजस्थान विधानसभा में नए कृषि बिलों पर चर्चा, विपक्ष ने कहा- आलाकमान को खुश करने के लिए लाए बिल

राजस्थान विधानसभा के विशेष सत्र के दूसरे दिन सोमवार को केंद्रीय कृषि बिलों की खिलाफत करते हुए राज्य सरकार की ओर से पेश किए गए 3 नए कृषि विधेयक पर चर्चा शुरू हुई। बिल पर चर्चा के दौरान विपक्ष ने इसका विरोध जताया।

02/11/2020

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भेंट की दो पुस्तकें

मुख्यमंत्री ने भी पूनिया का तेहदिल से स्वागत किया और दीपावली की बधाई दी।

30/10/2019

राजस्थान विधानसभा की कार्यवाही स्थगित, पत्रकारों पर पाबंदी का मामला उठा

राजस्थान विधानसभा का दूसरा सत्र गुरुवार को सुबह 11 बजे से शुरू होगा। सत्र के हंगामेदार होने के आसार हैं। लोकसभा चुनावों में सभी 25 सीटों पर जीत दर्ज कराने के बाद उत्साह से भरी सदन में प्रतिपक्ष भाजपा ने सत्तापक्ष कांग्रेस को घेरने की पूरी तैयारी की है।

27/06/2019

होमगार्ड स्वयंसेवकों के 2500 रिक्तपदों पर भर्ती, 10 जून से शुरू होगी ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया

राजस्थान गृह रक्षा (होमगार्ड) के विभिन्न जिला प्रशिक्षण केन्द्रों/उप केन्द्रों सीमा गृह रक्षा दल की बटालियनों की विभिन्न कंपनियों में होमगार्ड स्वयंसेवको के 2500 रिक्त पदों पर नामांकन के लिए योग्य अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए है।

04/06/2020

नीट काउंसलिंग मामले में फ्रेश मॉपअप राउंड फिर होगा शुरू

नीट मामले में हाईकोर्ट के फैसले के बाद सैकड़ों विद्यार्थी असमंजस में हैं। पहली और दूसरी काउंसलिंग के बाद प्रवेश ले चुके छात्रों के अलावा मॉपअप राउंड और उसके बाद भी बचे हुए छात्रों और परिजनों के सामने स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी, कि आखिर उन्हें प्रवेश कहां और कैसे मिलेगा।

23/08/2019

मरुस्थलीय क्षेत्रों में 70 लीटर प्रति व्यक्ति नि:शुल्क मिलेगा पानी: अशोक गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने प्रदेश के मरूस्थलीय क्षेत्रों में पानी के टैरिफ में संशोधन कर जल उपभोक्ताओं को राहत देने का निर्णय लिया है।

21/08/2019