Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जयपुर: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, पुलिस कांस्टेबल और उसके दो दोस्तों की मौत

मानसरोवर इलाके में बदरवास तिराहे पर गुरुवार देर रात करीब दो बजे अपना बर्थडे मनाने कार से निकले एक पुलिस कांस्टेबल और उसके दो दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ्तार एक ट्रक ने कार को टक्कर मारी। इसके बाद ड्राइवर ट्रक को लेकर फरार हो गया। हादसे में कार चकनाचूर हो गई।

14/05/2021

भीलवाड़ा में 3 से 13 अप्रैल तक रहेगा सख्ती से कर्फ्यू और लॉकडाउन

कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने के लिए भीलवाड़ा शहर में भी जिला व पुलिस प्रशासन द्वारा पिछले 11 दिनों से कर्फ्यू लगा रखा है। वहीं जिले के ग्रामीण अंचलों में लॉकडाउन में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सख्ती बरत रहा है। आगामी 3 से 13 अप्रैल तक भीलवाड़ा जिले में लॉकडाउन और कर्फ्यू में प्रशासन द्वारा कड़ाई से सख्ती बरती जाएगी।

30/03/2020

86 नगरीय निकाय क्षेत्रों में 131 ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाने का कार्यादेश जारी

प्रदेश के राजकीय चिकित्सालय को ऑक्सीजन के प्रकरणों में आत्मनिर्भर बनाया जाएगा‘। इसके लिए नगरीय विकास आवासन स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल के निर्देशों पर प्रदेश के 86 नगरीय निकायों में नगर विकास न्यास, निगम, परिषद एवं पालिकाओं में 131 ऑक्सीजन प्लांट लगाने के निर्देश देश जारी किए गए गया है।

29/05/2021

कैबिनेट बैठक में कोरोना की चिंताजनक स्थिति पर गहन मंथन, शादियों पर पूर्ण पाबंदी लगा सकती है सरकार

कोरोना संक्रमण के चिंताजनक हालातों पर बुधवार को मुख्यमंत्री निवास पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक में गहन मंथन हुआ। संक्रमण चेन तोड़ने के लिए सख्त कदम उठाने के लिए राज्य सरकार ने 5 मंत्रियों के एक समूह का गठन किया है। यह 5 सदस्यीय मंत्री समूह गुरुवार को रिपोर्ट देगा और इसी रिपोर्ट के आधार पर गुरुवार को एक सप्ताह के लिए प्रदेश में लॉकडाउन लगाने जैसा फैसला लिया जा सकता है।

06/05/2021

चुनौतीपूर्ण फिल्में फंड नहीं, फ्रेंड्स की मदद से बनती हैं: प्रियंका वर्मा

उदयपुर। किसी भी गंभीर विषय पर छोटे बजट की चुनौतीपूर्ण फिल्म का निर्माण करना हिम्मत का काम है, फिर विषय गंभीर हो तो आर्थिक मदद भी नहीं मिल पाती।

21/02/2020

निर्माणाधीन बिल्डिंग में लगी आग, तीन मजदूरों की मौत

बजाज नगर थाना इलाके में स्थित एक तीन मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग में अचानक आग लगने से तीन लोग आग में जिंदा जल गए और अन्य दो घायलों को जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

08/01/2020

अब रुचि के अनुसार बनाने होंगे गहने : वेंकटरमन

गत दस वर्षों में जितनी तेजी से उत्पाद और सेवाएं बढ़ी है, उस अनुपात में लोगों के पास पैसा नहीं बढ़ा है। लेकिन अब जैम एवं ज्वैलरी इंडस्ट्री की विभिन्न कैटेगरी में प्रतिस्पर्धा नहीं है।

21/12/2019