Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नगर निगम चुनाव-2020: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रेस वार्ता कर सिविल लाइन्स विधानसभा क्षेत्र के वार्ड प्रत्याशियों की सूची जारी की। वहीं सांगानेर, विद्याधर नगर, मालवीयनगर विधानसभा क्षेत्रों के वार्ड प्रत्याशियों की सूची भी जारी की। प्रताप सिंह ने कहा कि आज सरकार जनता के घर तक पहुंची हुई है। हम हैरिटेज व ग्रेटर दोनों जीतेंगे।

19/10/2020

राजस्थान बोर्ड 10वीं का रिजल्ट आएगा 4 बजे, गोविंद डोटासरा करेंगे जारी

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की सैकण्डरी परीक्षा का परिणाम सोमवार को घोषित किया जाएगा। बोर्ड सचिव मेघना चौधरी ने बताया कि शिक्षा मंत्री गोविन्दसिंह डोटासरा सायं 4 बजे बोर्ड मुख्यालय से परिणाम की घोषणा करेंगे।

03/06/2019

भाजपा और दलितों ने किया विधानसभा का घेराव

भाजपा के पूर्व संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल के नेतृत्व में भाजपा और दलित समाज के लोगों ने रैली निकालकर विधानसभा का घेराव किया।

06/03/2020

पुलिस एवं कारागार की अनुदान मांगें ध्वनिमत से पारित

संसदीय कार्य मंत्री शांति कुमार धारीवाल ने कहा कि पिछला साल प्रदेश में जेल सुधार, भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई और कानून व्यवस्था के लिए नवाचारों एवं कठोर निर्णयों के नाम रहा।

07/03/2020

सूरत सड़क हादसे पर CM गहलोत ने जताया दुख, राजस्थान के मृतकों-घायलों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा

सूरत के कोसांबा में मजूदरों को तेज रफ्तार डंपर द्वारा कुचलने की घटना पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है। साथ ही राजस्थान के मृतकों और घायलों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। मृतकों के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से 2 लाख रुपए और घायल लोगों को 50000 रुपए का मुआवजा दिया जाएगा।

19/01/2021

राजमोहन गांधी ने कहा, बकिंघम पैलेस में महात्मा गांधी किसान के कपड़े पहनकर गए थे

राजमोहन गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि महात्मा गांधी जरूरत पड़ने पर कठोर भी बन सकते थे। बकिंघम पैलेस में जब उन्हें बुलाया गया तो वे किसान के कपड़े पहनकर गए थे

15/01/2020

क्वारंटाइन की पूरी तरह पालना करें बाहर से आने वाले प्रवासी : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार प्रवासियों एवं श्रमिकों के सुरक्षित एवं सुगम आवागमन के लिए लगातार प्रयासरत है।

03/05/2020