Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
राजस्थान

जलदाय मंत्री बीडी कल्ला ने आत्मेश्वर महादेव मंदिर में की पूजा-अर्चना, प्रदेश की खुशहाली की कामना की

Thursday, March 11, 2021 12:45 PM
मंत्री बीडी कल्ला ने शिव मंदिर में पूजा की।

जयपुर। जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने महाशिवरात्रि के अवसर पर बीकानेर में आत्मेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना की। कल्ला ने रुद्राभिषेक कर प्रदेश की खुशहाली और विश्व शांति की कामना की। इस दौरान उन्होंने मन्दिर में ट्यूबवेल भी स्वीकृत करते हुए जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता को निर्देश दिए।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भरतपुर के नदबई थाना क्षेत्र में गैस टैंकर से टकराई कार, हादसे में 4 लोगों की मौत

भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सुबह एक कार के अज्ञात वाहन से टकरा कर गैस टैंकर से भिड़ जाने पर 2 महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह हादसा क्षेत्र में आगरा-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लुलहारा गांव के पास सुबह करीब 8 बजे हुआ।

22/05/2020

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने जयपुर कलेक्ट्रेट में ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक

प्रभारी मंत्री शांति धारीवाल ने कलेक्ट्रेट सभागार में जिले में विभिन्न विभागों की योजना और कार्यों की प्रगति के सम्बन्ध में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। इसमें कलक्टर जोगाराम भी मौजूद रहे।

24/12/2019

शिक्षिकाओं ने धरना स्थल पर मनाया करवा चौथ

अखिल राजस्थान चयनित शिक्षक संघ की ओर से कलेक्ट्रेट सर्किल पर अपनी नियुक्ति की मांग को लेकर दिए जा रहे धरने के उपरांत सरकार की ओर से कोई वार्ता और आश्वासन नहीं दिया गया है।

17/10/2019

मुख्यमंत्री गहलोत ने दी विकास कार्यों की सौगातें, चिकित्सा विभाग के 37 भवनों का किया शिलान्यास-लोकार्पण

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को मुख्यमंत्री निवास से चिकित्सा शिक्षा के 37 भवनों का माध्यम से शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। करीब 191 करोड़ के 29 भवनों का लोकार्पण और 102 करोड़ की लागत के 8 भवनों का शिलान्यास हुआ है।

19/08/2020

मेयर-सभापति चयन प्रक्रिया को लेकर सरकार को नोटिस

उदयपुर। निकाय चुनावों में मुखिया (मेयर या सभापति) का चयन पार्षदों से करवाने के निर्णय पर उदयपुर निगम के पूर्व पार्षद व विधि समितिध्यक्ष दिनेश गुप्ता ने अधिवक्ता प्रवीण खंडेलवाल के जरिए मुख्यमंत्री, स्वायत्त शासन मंत्री, मुख्य सचिव, प्रमुख शासन सचिव, निदेशक व संयुक्त सचिव को लीगल नोटिस भेजा है व दो दिन में इस निर्णय को वापस लेने का अल्टीमेटम दिया है अन्यथा मामला हाईकोर्ट में ले जाने की बात कही है।

19/10/2019

पुराना चुकाने पर किसानों को नए लोन में मिलेगी पांच फीसदी छूट : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार ने प्रदेश कि किसानों को तोहफा दिया है। सरकार ने दीर्घकालीन ऋण पर पांच फीसदी छूट देगी। इस योजना के लिए एक अप्रैल, 2014 से ऋण लेने वाले किसान पात्र होंगे, लेकिन किसानों को पांच फीसदी अनुदान का लाभ लेने के लिए 31 मार्च, 2020 तक ऋण चुकाना होगा।

25/12/2019

भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी का ऐलान, सतीश पूनिया की टीम में 25 लोग शामिल

पिछले साल दिसंबर के आखिरी सप्ताह में निर्वाचित हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया की 25 लोगों की नई टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस टीम में 8 उपाध्यक्ष, 4 महामंत्री, 9 मंत्री, 1 मुख्य प्रवक्ता, 1 कोषाध्यक्ष, 1 सह कोषाध्यक्ष और 1 कार्यालय मंत्री बनाया गया है।

01/08/2020