Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

धनतेरस पर लक्ष्मी मेहरबान, सोने-चांदी के सिक्के, मूर्तियां और बर्तनों की जमकर बिक्री

दीपोत्सव के पहले दिन धनतेरस पर सुबह से ही शोरूमों में ग्राहकों की भीड़ दिखी। सोने-चांदी के सिक्के, मूर्तियां और बर्तन की जमकर बिक्री हुई। कारोबारी विश्लेषकों की मानें तो दीपोत्सव पर प्रदेश में 2900 करोड़ का कारोबार हुआ है।

26/10/2019

दौसा में ऑनर किलिंग: बेटी की हत्या कर पिता पहुंचा पुलिस स्टेशन, प्रेमी के साथ लिव इन में रहने से था नाराज

कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक पिता ने लिव इन रिलेशन में रह रही पुत्री की हत्या कर अपने आपको पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाद शहर में सनसनी फैल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात युवती के पिता ने ऑनर किलिंग की वारदात को अंजाम दिया।

05/03/2021

देश की अर्थव्यवस्था में प्रवासी राजस्थानियों का बड़ा योगदान है: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि दूर रहकर भी प्रवासी राजस्थानियों ने राजस्थान से जुड़ाव बनाए रखा है। किसी भी समस्या में मदद के लिए वे हमेशा तैयार खड़े रहते हैं।

13/01/2020

फिलहाल कोरोना पॉजिटिव फ्री बना भीलवाड़ा, अंतिम मरीज की दूसरी रिपोर्ट भी आई नेगेटिव

देश का पहला कोरोना केंद्र कहलाने वाला भीलवाड़ा फिलहाल पॉजिटिव मुक्त हो गया है। 9 अप्रैल को मिले अंतिम कोरोना पॉजिटिव मरीज की लगातार दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिला कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट ने बताया कि भीलवाड़ा में अब कोई ज्ञात कोरोना पॉजिटिव नहीं है।

17/04/2020

ईसरदा बांध पेयजल आपूर्ति परियोजना, मुख्यमंत्री गहलोत ने बढ़ी हुई लागत को दी मंजूरी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दौसा तथा सवाई माधोपुर जिले की महत्वाकांक्षी ईसरदा बांध पेयजल आपूर्ति परियोजना को पूरा करने के लिए इसकी बढ़ी हुई लागत को मंजूरी दी है। उल्लेखनीय है कि गहलोत ने वर्ष 2019-20 के बजट में दौसा तथा सवाई माधोपुर जिले के 5 कस्बों तथा 1244 गांवों को पेयजल आपूर्ति के लिए 3 हजार 159 करोड़ रुपए की यह परियोजना घोषित की थी।

04/11/2020

मिलावटखोरों से रहें सावधान, जयपुर के पास इस गांव में जब्त किया 500 लीटर नकली दूध

पुलिस की कार्रवाई से मिलावटखोर व्यापारियों में हड़कंप मच गया है। डीएसपी रजत विश्नोई, थानाधिकारी हवा सिंह समेत स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की है।

28/11/2019

मुख्य सचिव से सीनियर IAS पवन गोयल की भी सचिवालय में एंट्री, मंत्री की खींचतान में नपे राजेश्वर सिंह

पांच आला अधिकारियों के शुक्रवार को हुए तबादलों में सबसे अहम सीनियर आईएएस पवन गोयल का तबादला है। मुख्य सचिव निरंजन आर्य से सीनियर सुबोध अग्रवाल के बाद आईएएस गोयल की सचिवालय में एंट्री हो गई है। अब उनसे सीनियर 2 आईएएस अधिकारी सचिवालय में उनके निचले पद पर कार्यरत रहेंगे। इससे पहले खान विभाग में एसीएस के पद पर सीनियर आईएएस सुबोध अग्रवाल को लगाया था।

31/07/2021