Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of October 2020
 
राजस्थान

बीजेपी विधायक दल की बैठक एक और दिन के लिए स्थगित, अब गुरुवार को होगी आयोजित

Tuesday, August 11, 2020 12:35 PM
गुलाबचंद कटारिया (फाइल फोटो)

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी की विधायक दल की बैठक एक और दिन के लिए स्थगित कर दी गई है। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में बुधवार को बैठक प्रस्तावित थी, लेकिन अब इसे 13 अगस्त यानी कि गुरुवार को प्रातः 11 बजे पार्टी कार्यालय में आयोजित करने का फैसला लिया गया है। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने इसकी पुष्टि की है। गौरतलब है कि 14 अगस्त से विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है। इसकी तैयारियों को लेकर पार्टी ने विधायक दल की बैठक बुलाई है, जिसमें पार्टी जिन मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की रणनीति बना रही है। इसे लेकर विधायकों से चर्चा करेगी और इसे अंतिम रूप दिया जाएगा।

डेढ़ महीने कांग्रेस की लड़ाई का जनता ने झेला है दंश : रामलाल
भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की आपसी लड़ाई का डेढ़ माह बाद अंत बताया जा रहा है, लेकिन इस लड़ाई का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ा है। सरकार में जनता के काम रुके हुए है। कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

राज्य सरकार का जागरुकता जन आंदोलन हुआ शुरू

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार का जागरुकता जन आंदोलन शुक्रवार से शुरू हुआ।

03/10/2020

लंदन से आज आएगी प्रवासियों की पहली फ्लाइट, 14 दिन का क्वारेंटाइन होगा अनिवार्य

कोरोना के विश्वभर में कहर के चलते विदेश से लौट रहे प्रवासियों का पहला जत्था आज लंदन से जयपुर एयरपोर्ट आएगा। इसकी तैयारियों को लेकर गुरुवार को इसका जिम्मा देख रहे एसीएस सुबोध अग्रवाल ने एयरपोर्ट जाकर तैयारियों का जायजा लिया। फ्लाइट लंदन से दोपहर 1 बजकर 40 मिनट पर जयपुर पहुंचेगी।

22/05/2020

कोरोना को मात देने के लिए मिलकर करने होंगे प्रयास, सोशल डिस्टेंसिंग भी जरूरी: राज्यपाल

राज्यपाल कलराज मिश्र ने लोगों से कहा कि वैश्विक कोरोना महामारी को मात देने के लिए हमें सुरक्षा का पूरा ध्यान रखना है। राज्यपाल ने कहा कि यदि किसी के पास मास्क नहीं हो तो गमछा, दुप्पटा या रूमाल से अपने नाक और मुंह को ढक कर रखें। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना भी जरूरी है।

09/04/2020

कांग्रेस घोटालेबाजों की सरकार : जावड़ेकर

राजसमंद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी ने सोमवार को सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन दाखिल किया।

09/04/2019

लोगों का सहयोग बरकरार रहे तो कोरोना वायरस को जल्द हरा देंगे: पायलट

उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने आम लोगों से अपील की है कि वे अपने आसपास कोरोना संदिग्ध की पहचान करें और प्रशासन को इसकी सूचना दें। अगर लोगों का सहयोग बरकरार रहे तो कोरोना वायरस को जल्दी हरा देंगे।

09/04/2020

प्रफुल्ल कुमार जोधपुर के नए पुलिस कमिश्नर, डीसीपी पश्चिम भी चेंज

राज्य सरकार ने एक आदेश जारी कर 38 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए है। इसमें उदयपुर रेंज के आईजी प्रफुल्ल कुमार को जोधपुर पुलिस कमिश्नर लगाया गया है। इसके साथ ही बीजू जॉर्ज जोसफ को जयपुर में पुलिस महानिरीक्षक मुख्यालय में स्थानांतरण किया गया है।

05/07/2019

बांधों में पानी की अच्छी आवक

इस बार राजस्थान के लिए मानसून अच्छी खबर लेकर आया है। राज्य के बांधों की भराव स्थिति से हर चेहरे पर मुस्कान है।

21/08/2019