Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
राजस्थान

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा का अटपटा बयान : बीजेपी में दोयम दर्जे के नेता मुख्यमंत्री के दावेदार

Thursday, October 14, 2021 14:10 PM
सचिवालय में जीत का दावां करते हुए चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने दिया अटपटा बयान।

जयपुर। प्रदेश की 2 विधानसभा सीटों पर हो रहे चुनाव मैं कांग्रेस और बीजेपी की तरफ से जीत का दावा किया जा रहा है , लेकिन इसके साथ ही सियासी बयानबाजी भी तेज हो रही है। चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि बीजेपी में मुख्यमंत्री के दावेदार दोयम दर्जे के है । सचिवालय में शर्मा ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि कांग्रेस दोनों ही उपचुनाव जीतने जा रही है।  जिस तरीके से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में सरकार ने कोरोना संक्रमण के वक्त जनता के लिए काम किया है उससे प्रदेश की जनता खुश है और वह वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा उपचुनाव में भी कांग्रेस को जीत दर्ज कराएगी । रघु शर्मा ने कहा कि बीजेपी के नेता जो जीत की बात कर रहे हैं लेकिन दोनों चुनाव हम जीत रहे हैं । भारतीय जनता पार्टी कितना भी लीपापोती कर ले आज जो हालात बन गए राजस्थान में हर रोज बीजेपी में एक मुख्यमंत्री का चेहरा आ जाता है । अब तक के 6 से 7  मुख्यमंत्री चहरे आ चुके  हैं , रघु शर्मा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी में कोई अनुशासन नाम का कोई चीज नहीं यह उनको स्वीकार करना चाहिए। मैं तो बार-बार कहता हूं कि यह दोयम दर्जे के नेता बीजेपी चला रहे हैं और मुख्यमंत्री का दवा करते है । अब तक 6 बाय इलेक्शन में चार  में हमें जीत दर्ज की है । बाकी दो सीटों पर  20,000 से कम मार्जन से हारे हैं । हमारी सरकार ने जो प्रबंधन किया है उसे प्रदेश की जनता ने देखा है और उसको खुश है । जिस तरीके से कोरोना संक्रमण के वक्त मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के एक एक व्यक्ति का ख्याल रखा उन सब को जनता ने देखा है ना केवल राजस्थान में बल्कि देश में गहलोत सरकार के कोरोना प्रबंधन की सराहना की है । सब जगह पर हमारी तारीफ हो रही है । ऐसे में मैं एक ही बात कहूंगा कि जो 2 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं उसमें कांग्रेस जीत दर्ज करने जा रही है , इस पर किसी तरह का कोई संदेह नहीं है ।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जनप्रतिनिधियों के प्रभाव में आए बिना नगर निगम और जेडीए हटाए अतिक्रमण

राजस्थान हाईकोर्ट ने जेडीए और नगर निगम को कहा है कि वह कॉलोनियों की रोड, पार्क और सुविधा क्षेत्र में हुए अतिक्रमणों को हटाने के दौरान जनप्रतिनिधियों के प्रभाव में ना आए।

17/09/2019

वेबसाइट पर पीएम मोदी के नाम पर चला रहा था फर्जी योजना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोदी सरकार के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में युवक को गिरफ्तार किया है। नागौर जिले का रहने वाला राकेश वेबसाइट बनाकर पैसे कमा रहा था।

03/06/2019

राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट के गठन का मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला: सतीश पूनियां

राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट के गठन के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि यह मोदी सरकार का देशहित में ऐतिहासिक कदम है।

05/02/2020

बूंदी जिला अस्पताल में 11 बच्चों की मौत के मामले में जांच के लिए पहुंची केन्द्र की टीम

जिला अस्पताल में 11 बच्चों की मौत का मामला सामने आने के बाद रविवार को केंद्र सरकार की टीम ने जिला अस्पताल की मातृ एवं शिशु चिकित्सा इकाई का निरीक्षण किया। सूचना पर भाजपा नेता रुपेश शर्मा भाजपा कार्यकर्ताओं एवं विभिन्न संगठन के पदाधिकारियों के साथ जिला अस्पताल की मातृ एवं शिशु चिकित्सा इकाई पहुंचें। जहां सभी ने प्रदर्शन किया।

05/01/2020

गोदाम की दीवार तोड़कर बादाम गिरी चोरी करने वाले नकबजन गिरफ्तार

मुरलीपुरा थाना पुलिस ने गोदाम के पीछे की दीवार तोड़कर 16 कट्टे बादाम गिरी चोरी करने वाले दो शातिर नकबजन को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त गाड़ी सहित माल बरामद किया है।

25/09/2019

केन्द्र में हमारी सरकार बनने पर नोटबंदी की जांच कराई जाएगी: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि देश में आगामी चुनाव में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की सरकार बनने पर मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी की जांच कराई जाएगी।

09/04/2019

कोरोना टीकाकरण: प्रदेश में अब तक वैक्सीन की 11 लाख से ज्यादा डोज खराब, 5 जिलों में 10 फीसदी से ज्यादा छीजत

राजस्थान में कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरूआत से लेकर अब तक वैक्सीन की करीब 11 लाख 40 हजार डोज खराब गई है। प्रदेश में अगर यह डोज खराब नहीं होती तो इतने ही लोग और वैक्सीनेट हो जाते। राजस्थान में अब तक 45 प्लस की उम्र के लिए केन्द्र सरकार के कोट से 1 करोड़ 53 लाख 24 हजार 820 डोज की सप्लाई हुई है। वहीं 18 से 44 साल के बीच के वर्ग के लिए 12 लाख 60 हजार वैक्सीन की खुराक आई है। कुल 1 करोड़ 66 लाख खुराक राजस्थान आई है।

21/05/2021