Dainik Navajyoti Logo
Thursday 16th of July 2020
 
राजस्थान

बाड़मेर: चाकू दिखाकर किशोरी से किया दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

Saturday, November 16, 2019 12:40 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

बाड़मेर। बायतु थाना क्षेत्र में चाकू दिखाकर एक किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अकदड़ा गांव में पीड़िता की मां ने बायतु थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि 12 नवंबर को वह बाहर गई थी और उसका पति भी काम से बाहर गया था। घर में उनकी पुत्री अकेली थी।

रात करीब बारह बजे पूराराम उनके घर गया और चाकू से जान सेे मारने की धमकी देकर उसकी पुत्री से तीन बार दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है।
 

यह भी पढ़ें:

राजस्थान में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 3636

राजस्थान में 57 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद इसकी संख्या बढकर 3636 पहुंच गयी। चिकित्सा विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार राजधानी जयपुर में 15, अजमेर में 11, पाली में 3, चुरू में 2, राजसमंद में 2, कोटा, जालोर, बाड़मेर एवं दौसा में एक-एक नया कोरोना संक्रमित मरीज सामने आया है।

09/05/2020

अमरसर सरपंच की हत्या मामले का खुलासा, हिमांशु गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार

अमरसर सरपंच ओमप्रकाश सैनी की हत्या करने वाले हिमांशु गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन चार बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए करीब 50 पुलिसकर्मियों को लगाया था। जांच में खुलासा हुआ कि सन्तु और गुलशन का ओमप्रकाश सैनी से पट्टा नहीं देने की बात को लेकर विवाद चल रहा था।

26/05/2020

विधायक फण्ड को बढ़ाने की मांग

विधायक निधि कोष में बढ़ोतरी को लेकर पक्ष-विपक्ष के विधायक एकराय नजर आ रहे है। सभी विधायक एमएलए कोष को सवा दो करोड़ से बढ़ाकर पांच करोड़ सालाना करने की मांग कर रहे है।

18/07/2019

किसानों की दोगुनी आय के लिए केन्द्र सरकार प्रयासरत: कैलाश चौधरी

पंचायत समिति गुडामालानी के निकटतम ग्राम पंचायत खारवा में नवनिर्मित पंचायत भवन का उद्घाटन समारोह आयोजित हुआ ।

10/11/2019

सेन्ट्रल जेल में अब नहीं होगी फांसी

सेन्ट्रल जेल में मौत की सजा पाने वाले आरोपियों को अब फांसी नहीं दी जाएगी। फांसी देने के लिये जयपुर की सेन्ट्रल जेल नहीं, बल्कि दौसा की विशेष जेल को चुना गया है।

14/02/2020

रिकाउंटिंग की मांग को लेकर धरने पर बैठी तबस्सुम, जबरन महारानी कॉलेज में घुसा पति

महारानी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के नतीजे जारी हो चुके हैं। अध्यक्ष पद की उम्मीदवार तबस्सुम बानो ने परिणामों पर आपत्ति जताते हुए दोबारा मतों की गिनती कराने की मांग की है।

28/08/2019

हैदराबाद एनकाउंटर पर सीजेआई के बयान पर पायलट ने जताई सहमति

हैदराबाद एनकाउंटर पर सुप्रीम कोर्ट के सीजेआई के बयान का उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने समर्थन किया है। पायलट ने कहा है कि न्याय अगर बदले में तब्दील हुआ तो वह न्याय नहीं है।

10/12/2019