Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कांस्टेबल भर्ती की तैयारी कर रहे लाखों अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म, लिखित परीक्षा की तारीखों का ऐलान

पुलिस कांस्टेबल भर्ती की तैयारी कर रहे लाखों अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म हो गया है। पुलिस विभाग ने कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की तारीखें तय कर ली है, जिसके अनुसार अब 6, 7, और 8 नवंबर को लिखित परीक्षा आयोजित होगी। डीजीपी ने समिति की रिपोर्ट के बाद परीक्षा तिथि का ऐलान किया है।

03/09/2020

14 साल के इंतजार के बाद अब होंगे शिक्षक संघ रूटा के चुनाव

राजस्थान विश्वविद्यालय के उन शिक्षकों के लिए खुशी की खबर है, जो पिछले 14 साल से आरयू शिक्षक संघ (रूटा) के चुनाव करवाए जाने की आस लगाए बैठे थे।

09/11/2019

विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी फिस्टूला बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती

विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को फिस्टूला बीमारी के कारण एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज किया जा रहा है।

19/10/2019

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 9271, अबतक 201 लोगों की गई जान

राजस्थान में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है और सभी जिलों में इस जानलेवा वायरस ने अपने पैर पसार लिए हैं। प्रदेश में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 171 नए मामले सामने आने के साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 9271 पहुंच गया है।

02/06/2020

वोट बैंक के लिए CAA पर भ्रम फैला रही कांग्रेस, लोगों को कर रही गुमराह : सीतारमण

केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर गलतफहमी फैलाकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह वोट बैंक के लिए ऐसा कर रही है जबकि नागरिकता के लिए पहली बार यह पद्धति नहीं अपनाई गई है।

05/01/2020

प्रीडीएलएड परीक्षा का परिणाम घोषित, शिक्षा मंत्री ने सफल अभ्यर्थियों को दी बधाई

राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने प्री डीएलएड परीक्षा 2019 का परिणाम घोषित किया। इस अवसर पर डोटासरा ने बताया कि बीएसटीसी के नाम से जानी जाने वाली यह परीक्षा पूर्व में उच्च शिक्षा विभाग द्वारा कराए जाने की परिपाटी चली आ रही थी।

03/07/2019

जिला परिषद की बैठक में विधायक जब्बरसिंह सांखला ने अफसरों को दी गालियां

आसीन्द विधायक सांखला ने साधारण सभा में निकाली अफसरों को गालियां तो मांडल विधायक जाट ने तू-तड़ाके से किये सवाल-जवाब,- जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में विधायकों के अमर्यादित बोल से महिला सदस्याएं हुई असहज

29/08/2019