Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
राजस्थान

हत्या कर भागे युवक की दुर्घटना में मौत

Wednesday, February 26, 2020 16:50 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

नागौर। सदर थाना क्षेत्र में माता पिता की हत्या करके भाग रहे युवक की दुर्घटना में मौत हो गयी। थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि भदाणा गांव में हड़मानराम ने अपने पिता रुघाराम और मां पतासीदेवी की तड़के करीब 4 बजे सोते समय कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर दी। इसके बाद वह मोटसाइकिल से भाग गया। करीब एक घंटे बाद डेगाना मार्ग पर अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो नागौर के पुलिस अधीक्षक विकास पाठक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्वां और पुलिस उपाधीक्षक मुकुल शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।
 

यह भी पढ़ें:

कोटा: आयकर विभाग की छापेमारी में 90 करोड़ से ज्यादा अघोषित आय उजागर

आयकर विभाग की शहर के दो बड़े कारोबारी समूहों के यहां दो दिन से चल रही कार्रवाई शुक्रवार को लगभग पूर्ण हो गई।

03/08/2019

केकड़ी: ऑपरेशन थियेटर में धन के आगे मानवता ढेर

केकड़ी राजकीय चिकित्सालय केकड़ी में कूल्हे का जोड़ प्रत्यारोपण कराने आई महिला मरीज को आॅपरेशन थिएटर में बेहोश करने के बाद चिकित्सक द्वारा उसके परिजन से रुपए मांगने और रुपए नहीं देने पर महिला मरीज को बेहोशी की हालत में ही आॅपरेशन थिएटर से बाहर निकाल देने का गंभीर मामला

10/07/2019

राजस्थान में कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 1799, अबतक 26 की मौत

राजस्थान में 64 नये कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने के साथ ही इसका आकड़ा बढ़कर बुधवार को 1799 हो गया। चिकित्सा विभाग से प्राप्त सूचना के अनुसार अजमेर में 44, कोटा में 6, टोंक में 6, जयपुर में 4 , जोधपुर में 3 तथा भरतपुर में एक नये एक नया करोना संक्रमित मरीज सामने आया है।

22/04/2020

अर्जुनराम मेघवाल का 6 निगमों में बीजेपी की जीत का दावा, कहा- कांग्रेस ने हार के डर से दो भागों में बांटा

केंद्रीय भारी उद्योग राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि जोधपुर, कोटा और जयपुर में कांग्रेस जीत नहीं पाती तो उन्होंने इन शहरों में दो-दो निगम बना दिए। नियमों का उल्लंघन करके इस तरह परिसीमन किए गए कि कई वार्ड तोड़ दिए और कॉलोनी तोड़ दी गई। राज्य निर्वाचन आयोग की शर्तों का भी उल्लंघन किया गया।

15/10/2020

निजीकरण के विरोध में उतरे रेलकर्मी डीआरएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन

रेलवे के निजीकरण के विरोध एवं कर्मचारियों की समय पर पदोन्नति सहित आधा दर्जन मांगों को लेकर नार्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन की ओर से रेलवे कर्मचारियों ने मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

19/09/2019

जयपुर में रविवार को मिले 39 नए मरीजों में 28 रामगंज से, स्क्रीनिंग जारी

राजधानी जयपुर में रविवार को आए कुल 39 में से 28 मरीज रामगंज से ही है। यह सभी शुरुआती दो मरीजों के रिश्तेदार और नजदीकी संपर्क में आए लोग है। इन सभी को पहले ही संदिग्ध मानकर दिल्ली रोड स्थित निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

06/04/2020

ब्लैकमेलिंग कर करता रहा दुष्कर्म, निकाह नहीं करने पर वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर किए वायरल

जालोर जिले के रानीवाड़ा में एक युवक किसी बहाने घर आने-जाने लगा, मौका देखकर उसने परिवार की पुत्री को अकेला पाकर दुष्कर्म किया एवं साथ आए एक अन्य व्यक्ति से उक्त घटना के फोटो व वीडियो बनवाकर ब्लैकमेल करने लगा। ब्लैकमेलिंग की आड़ में युवक ने कई बार युवती से शारीरिक संबंध बनाए।

06/02/2020