Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of December 2019
 
राजस्थान

बेकाबू बस ने बाइक सवार को कुचला

Monday, December 02, 2019 14:40 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। अजमेर रोड पर कमला नेहरू नगर हीरपुरा बाइपास पर भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। तेज गति से आ रही बेकाबू बस ने बाइक सवार रमेश चंद को कुचल दिया, जिससे उसकी की मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। मृतक काम करने के लिए जा रहा था।
 

यह भी पढ़ें:

भाजपा में शामिल होने के तीन घंटे बाद ही सुशीला सीगड़ा को मिला टिकट

झुंझुनूं पंचायत समिति की प्रधान व वर्तमान में प्रधान का चौथा टर्म पूरा कर रही सुशीला सीगड़ा मंडावा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी होंगी। करीब 6 दशक से लगातार प्रधान पद पर कायम सुशीला सीगड़ा को रविवार को भाजपा में शामिल होने के तीन घंटे बाद ही भाजपा का टिकट थमा दिया गया।

29/09/2019

केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदेशभर में आंदोलन करेगी कांग्रेस : अविनाश पांडे

निकाय चुनाव की तैयारियों सहित कई मुद्दों को लेकर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में रविवार को महत्वपूर्ण बैठक हुई। मिशन 49 को सफलता दिलाने के उद्देश्य से हुई इस बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, सह-प्रभारी विवेक बंसल समेत कांग्रेस सरकार के मंत्री शामिल हुए।

03/11/2019

कई इलाकों में बारिश

प्रदेश के अधिकांश इलाकों में मानसून की बेरूखी देखने को मिल रही है। इस बीच शेखावाटी और सीमावर्ती जिलों में कुछ स्थानों पर बारिश हुई।

18/07/2019

जनहित की सड़कों का पहले काम होगा पूरा

उपमुख्यमंत्री एवं सार्वजनिक निर्माण विभाग के मंत्री सचिन पायलट ने शुक्रवार को विभाग की समीक्षा बैठक की। इस दौरान विभाग की वित्तीय स्थिति और स्वीकृत परियोजनाओं के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली।

08/06/2019

प्रदेश की संस्कृति ने किया प्रभावित, बालिका शिक्षा पर ध्यान देना जरूरी : कल्याणसिंह

राज्यपाल कल्याण सिंह ने कहा कि प्रदेश की संस्कृति ने बेहद प्रभावित किया है। लोगों में अपणायत, सभ्य और श्रमप्रियता है।

18/07/2019

कांग्रेस ने महात्मा गांधी के नाम पर सिर्फ राजनीति की है: सतीश पूनिया

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस द्वारा भाजपा पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और सरदार पटेल के नाम का दुरूपयोग करने के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के नाम पर सिर्फ राजनीति ही की है।

30/09/2019

राजस्थान की 247 मंडियां बंद, नहीं हो पाएगा 4800 करोड़ का कारोबार

एक करोड़ नकद निकासी पर टीडीएस काटने का व्यापारी पूरे राजस्थान में विरोध कर रहे हैं।

02/09/2019